scriptदेश के सबसे तेज गति वाले एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक भिड़ी दर्जनों गाड़ियां, दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो | accident on eastern peripheral expressway | Patrika News

देश के सबसे तेज गति वाले एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक भिड़ी दर्जनों गाड़ियां, दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jan 18, 2019 02:45:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इस हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

accident

देश के सबसे तेज गति वाले एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक भिड़ी दर्जनों गाड़ियां, दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

बागपत। घने कोहरे के चलते बागपत जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक के बाद एक दर्जन भर गाड़ियां आपस मे भीड़ गई। जिनमें से कई गाड़ियां तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें एक गाड़ी नेपाल के परिवार की भी है। वहीं इस हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा होने के बाद कई घंटों तक जाम भी लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हाइवे से हटवाया।
यह भी पढ़ें

अचानक जंगलों से गांव में पहुंचा बारहसिंगा तो कुत्तों ने किया ये हाल, लोगों ने एेसे बचाया-देखें वीडियोअचानक जंगलों से गांव

बता दें कि 135 कि.मी लंबे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसी कड़ी में घने कोहरे के चलते खेकड़ा थाना इलाके में यमुना नदी के पुल के ऊपर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक दर्जन भर गाड़ियां आपस मे भीड़ गईं और उनमें सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। इस हादसे में एक नेपाल के सैलानियों की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। ये लोग नेपास से भारत घूमने के लिए आये हुए थे और जब वह आगरा से लखनऊ जा रहे थे, तो उनकी गाड़ी भी इस हादसे का शिकार हो गई। हालांकि इसमें कोई सैलानी घायल नही हुआ है।
सीओ बागपत दिलीप सिंह ने बताया कि हादसे में दर्जन भर गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। ये हादसा सुबह करीब 6बजे हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया गया, ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो।
यह भी पढ़ें

सपा नेता के भतीजे ने युवक को दी जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि हरियाणा के कोंडली से पलवल तक 135 कि.मी लंबे ईपीई पर तेज रफ्तार वाहन आए दिन हादसे का शिकार हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले भी इस पर कोहरे के कारण ही अलग-अलग जगह करीब बीस वाहन आपस में भिड़ गए थे। इस हादसे में दस से अधिक लोग घायल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो