scriptबीवी बच्चों के साथ कार से जा रहा था शख्स, पुलिस ने खुलवाई डिग्गी तो रह गई हैरान | New method of liquor smuggling, smuggling of liquor by car with wife and children | Patrika News
बड़वानी

बीवी बच्चों के साथ कार से जा रहा था शख्स, पुलिस ने खुलवाई डिग्गी तो रह गई हैरान

मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन कार में परिवार को सवार देख कुछ देर के लिए पुलिस भी धोखा खा गई थी…

बड़वानीFeb 15, 2024 / 09:25 pm

Shailendra Sharma

badwani.jpg

आपने शराब तस्करी के कई तरीकों के बारे में सुना होगा और फिल्मों में देखा भी होगा। लेकिन बड़वानी में शराब तस्करी करने का जो तरीका सामने आया है वैसा शायद ही आपने कभी देखा या सुना होगा। दरअसल यहां पुलिस ने एक शराब तस्कर को पकड़ा है जो लग्जरी कार से बीवी-बच्चों को बैठाकर शराब की तस्करी करता था। पहले तो पुलिस भी कार में सवार परिवार को देखकर धोखा खा गई लेकिन जब गाड़ी की तलाशी ली तो कार से बड़ी मात्रा में शराब जब्त हुई।

बॉडी लेंग्वेज से पकड़ाया
अचानक थाना प्रभारी रोहित पाटीदार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार से अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। इस सूचना पर नाकेबंदी की गई लेकिन जैसे ही कार नजर आई तो देखा कि उसमें कार चालक के साथ उसके बीवी-बच्चे भी थे। शुरूआत में तो लगा कि मुखबिर की सूचना गलत है लेकिन जब गाड़ी चला रहे शख्स की बॉडी लेंग्वेज देखी तो उस पर शक हुआ। गाड़ी को रुकवाकर चैकिंग की गई तो कार से 8 पेटी बीयर और 10 लीटर जहरीली स्प्रिट बरामद हुई है।


यह भी पढ़ें

इंस्पेक्टर देता था महिलाओं को रात में कमरे में आने का ऑफर, पढ़ें पूरी खबर



कार में बीवी-बच्चों को बैठाकर शराब की तस्करी
पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम योगेश ठाकुर है जो सांप खड़की गांव का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो पहले जिले के पानसेमल क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करता था । लेकिन वहां दो प्रकरण बन जाने के बाद उसने उस क्षेत्र को छोड़ पाटी क्षेत्र को चुन लिया। वह महाराष्ट्र से बीयर लाकर आदिवासी क्षेत्रों में बेचता है। साथ ही उसने ये भी बताया कि पत्नी व बच्चों को वो इसलिए अपने साथ रखता था जिससे की पुलिस को उस पर शक न हो। उसने करीब डेढ़ साल से इस तरह से शराब तस्करी रने की बात कबूल की है।
देखें वीडियो- लेडी डॉक्टर से चेन स्नेचिंग का LIVE VIDEO

https://youtu.be/gL7ylh4kB3g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो