scriptमानसिक रूप से बीमार युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जिले की क्राइम की अन्य खबरें | Young man suicide in Azamagarh Up crime news | Patrika News

मानसिक रूप से बीमार युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: Sep 13, 2018 06:24:40 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महराजगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हुआ था रेप

azamgarh crime

आजमगढ़ क्राइम की खबरें

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के गाहूखोर गांव में गुरुवार की सुबह 40 वर्षीय युवक ने घर में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। मृतक काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सरायमीर क्षेत्र के गाहूखोर ग्राम निवासी सुनील भांतू (40) पुत्र स्व. जयकिशन काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। परिजन स्थानीय स्तर पर उसका ईलाज करा रहे थे। मां-बाप के इकलौता पुत्र रहे सुनील ने गुरुवार कि सुबह घर में छत के चुल्ले के सहारे साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को काफी देर बाद हो सकी। इस घटना से मृतक की मां कामिनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।
रेप का आरोपी गिरफ्तार

महाराजगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह नाबालिग लड़की के साथ दुराचार के आरोप में वांछित युवक को धर दबोचा। महराजगंज थाने में क्षेत्र के देवारा जदीद टोटहवा ग्राम निवासी अमरजीत उर्फ बब्लू वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था।
गुरुवार की सुबह एसओ महराजगंज अश्वनी पांडेय को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि आरोपी बब्लू स्थानीय कस्बे के नए चौक के पास वाहन स्टैंड पर मौजूद है। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए छापेमारी कर आरोपी युवक को धर दबोचा।

भू-स्वामी को मृत दिखाकर बैनामा, सात नामजद
भूस्वामी को मृत दिखाकर उसकी जमीन का फर्जी तरीके से बैनामा करा देने के मामले में सात लोगों के खिलाफ बुधवार को जीयनपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के गोडेरी पट्टी ग्राम निवासी रामअवतार पुत्र भगवान राम का आरोप है कि गांव के ही कतिपय लोग उसे मृत दिखाकर उसकी जमीन का फर्जी तरीके से बैनामा कर दिए। जानकारी होने पर पीड़ित भूस्वामी ने जब विपक्षियों से भूमि बेचने के एवज में मिली रकम की मांग किया तो विपक्षियों ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर जीयनपुर कोतवाली में बुधवार को गोड़ऊतपट्टी ग्राम निवासी रामपुजारी देवी पत्नी रामविलास सहित सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला पंजीकृत किया गया है।
दहेज उत्पीड़न में पांच नामजद

शहर कोतवाली पुलिस ने दहेज उत्पीड़न की शिकार हुई विवाहिता द्वारा लगाए गए आरोप के आधार पर उसकी सास समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शहर के सिविल लाइंस वार्ड स्थित बागेश्वरनगर निवासी विवाहिता ज्योति पत्नी प्रशांत विश्वकर्मा ने अपनी सास पुष्पा देवी समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
युवक लापता
रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोमारिजपुर में घर से निकला युवक संदिग्ध परिस्थितियो में लापता है। पीडित ने सूचना पुलिस को दे है। गांव निवासी राजकुमार (25) पुत्र दशई घर से 10 सितम्बर को निकला था परन्तु देर शाम तक घर नही पहुंचा तो परिजनो ने आपस पास खोजबीन के बाद सूचना पुलिस को दी है।
एसपी से लगायी न्याय की गुहार
रानी की सराय थाना क्षेत्र के उजी निवासी पूर्व प्रधान व भाजपा नेता ने भतीजे को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने पर पुलिस कप्तान से गुहार लगाई है। भाजपा नेता सुधिराम गोड ने कहा है कि उजी गोदाम बाजार में भतीजा सुनील दुकान से घर आ रहा था। डायल 100 बाइक दस्तें के सिपाहियो ने पूछताछ के नाम पर पीट दिया। जब सूचना मिली तो बाजार के कई लोग थाने पर शिकायत को पहुचे उधर थाने पर शिकायत सुनने के बजाय पीडित को ही बैठा दिया गया। काफी देर बाद कहने पर छोडा गया। पीडित ने पुलिस कप्तान से जांच की मांग की है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो