script

सपा नेता शाद अली का आरोप, देश में नफरत फैलाकर सत्ता हासिल करना चाहती है भाजपा

locationआजमगढ़Published: Aug 30, 2018 10:57:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

samajwadi party

समाजवादी पार्टी

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा की बैठक गुरूवार को सपा कार्यालय में सम्पन्न हुई। जिसमे अल्पसंख्यक सभा के मंडल प्रभारी एवं पूर्व विधायक शाद अली का जिलाध्यक्ष हकीम बेग की अगुवाई में जोरदार इस्तकबाल किया गया।
यह भी पढ़ें

2019 में पूर्वांचल की इन लोकसभा सीटों पर बसपा लड़ेगी चुनाव, उम्मीदवार भी तय

मंडल प्रभारी शाद अली ने कहा कि वर्तमान सरकार में देश की हालत ठीक नहीं है। पूरे देश में नफरत का माहौल व्याप्त है। कानून व्यवस्था लचर हो चुकी है। जिसकी वजह से लोग भयभीत है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकेगी। मुस्लिम समाज के लोग समाजवादी पार्टी से जुड़़कर उसे मजबूत बनायें और आगामी दिनों में पूरे देश में पार्टी का परचम लहराये।
यह भी पढ़ें

शिवपाल खेमे में जायेगा सपा का यह दिग्गज नेता, पार्टी में बड़ी टूट के आसार


सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार देश और प्रदेश में हिन्दू मुस्लिम, अगड़ा व पिछड़ा में नफरत फैलाने का काम कर रही है। जिनके मंसूबों को सपा कभी सफल नहीं होने देगी।
यह भी पढ़ें

सपा नेता ने अमर सिंह को बताया दलाल, कहा- हिम्मत है तो आजमगढ़ से चुनाव लड़कर दिखायें

पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव ने कहा कि पूरे देश में इस समय में अघोषित इमरजेंसी जैसा माहौल है। इस सरकार को उखाड़ फेंकने की हम सभी की जिम्मेदारी हैं ताकि देश में अमनचैन कायम हो सकें।
यह भी पढ़ें

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजय यादव ने कहा कि इस सरकार में महिला और बच्चियां सुरक्षित नहीं है आये दिन हत्या, लूट बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं चरम पर व्याप्त है और सरकार कार्यवाही करने के बजाय मौन साधे हुए है। इससे लगता है कि अपराधियों को सरकार का संरक्षण हैं, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो