scriptसपा नेता पर एफआईआर के बाद भड़का गुस्सा, पुलिस अधिकारी को बताया बीजेपी का एजेंट | Sp leader protest after Fir on abu azami in Up azamgarh | Patrika News

सपा नेता पर एफआईआर के बाद भड़का गुस्सा, पुलिस अधिकारी को बताया बीजेपी का एजेंट

locationआजमगढ़Published: Nov 15, 2018 05:17:50 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अबू आसिम को फोन कर धमकी देने और फर्जी मुकदमा दर्ज करने का लगाया आरोप

sp leader protest

सपा नेता का प्रदर्शन

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी पर सीएम योगी आदित्य नाथ पर अभद्र टिप्पणी के मामले में दर्ज हुई एफआईआर से सपाईयों में गुस्सा है। एफआईआर को फर्जी बताते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे सपा नेताओं ने एसओ सरायमीर सहित जिले के अधिकारियों को बीजेपी का एजेंट करार दिया। साथ ही एसओ पर फोन कर अबू आसिम को धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।
जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में एसपी से मिलने पहुंचे विधायक और पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि तहसील व थाने भाजपा के नेता संचालित कर रहे हैं। अधिकारी व पुलिस भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम कर रही हैं। भाजपा नेताओं के कहने पर पुलिस विरोधियों के विरूद्ध फर्जी मुकदमें दर्ज कर रही है।

महाराष्ट्र प्रान्त के अध्यक्ष व विधायक अबू हाशिम आजमी के खिलाफ सरायमीर थाने में फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया। यह एफआईआर थानाध्यक्ष सरायमीर ने भाजपा नेताओं के कहने पर फर्जी ढंग से दर्ज किया और अबू आसिम को फोनकर टेलिफोन कर धमकी दिया कि समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं भाजपा की सरकार है। आपके विरूद्ध मुकदमा दर्जकर गिफ्तार कर लिया जायेगा। थानाध्यक्ष का यह आचरण अमर्यादित, लोकतान्त्रिक मूल्यों के विपरीत व असंसदीय है। इससे यह स्पष्ट है कि पुलिस भाजपा की तानाशाही के अनुरूप कार्य कर रही है। आम जनता की सुरक्षा का ध्यान नहीं है न तो थानों पर उनकी बात सुनी जा रही है। पुलिस जनता का शोषण कर धन उगाही कर रही है। बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है।

प्रतिनिधिमण्डल में शामिल विधायक आलमबदी आजमी, विधायक नफीस अहमद, विधायक कल्पनाथ पासवान, पूर्व विधायक आदिल शेख, पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव, पूर्व प्रत्याशी जयराम सिंह पटेल, महिला सभा की जिलाध्यक्ष बबिता चौहान, डा. हरिराम सिंह यादव, टिपलुर्रहमान, राजाराम सोनकर आदि ने एसपी से मांग किया कि अबू आसिम के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लिया जाय और एसओ के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो