script

शिवपाल की पार्टी का बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप, कहा- फर्जी मुकदमे में फंसाकर हो रही डराने की कोशिश

locationआजमगढ़Published: Nov 17, 2018 05:29:01 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- जिला प्रशासन जानबूझकर हमारे बड़े नेताओं का कार्यक्रम नहीं होने दे रहा है।

Allegation on bjp government

बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप

आजमगढ़. शिवपाल की पार्टी ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व विधायक रामदर्शन यादव ने कहा कि बीजेपी विरोधी पार्टी के नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसा रही है । उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर फेल यह सरकार अपनी असफलता छुपाने के लिये राम मंदिर का सहारा ले रही है।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के मंडलप्रभारी पूर्व विधायक रामदर्शन यादव ने कहा कि जनहित की बातों को सुनने के लिए भाजपा के पास वक्त नहीं है। पूरा सरकारी अमला निरंकुश हो जनता का शोषण कर रहा है। राजस्व न्यायालयों व थाना में बिना पैसे का कोई काम नहीं हो रहा है तथा विरोधी पार्टी के नेताओं को फर्जी मुकदमें में फंसाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पूंजीपति मालामाल, आमजन व बैंक बेहाल हो रहे है। सरकार की दमनकारी नीति के कारण गरीब, मजदूर, किसान, बुनकर दर दर भटकने को मजबूर है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पुलिस फर्जी मुठभेड़ दिखाकर वाहवाही लूट रही है और गुंडे माफिया खुलेआम घूम रहे हैं। चीनी मिल घटतौली कर व गन्ने की प्रजाती के नाम पर किसानों को शोषण कर रही है। किसानों बुनकरों व अन्य समस्याओं को लेकर प्रसपा चुप नहीं बैठेगी। जनहित के मुद्दों को लेकर वह सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करेगी।
पूर्व विधायक ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुये कहा कि जिला प्रशासन जानबूझकर हमारे बड़े नेताओं का कार्यक्रम नहीं होने दे रहा है। लेकिन हम जिला प्रशासन को उसके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे। 26 नवम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का कार्यक्रम रेलवे स्टेशन के पास दामोदर पैलेस के पास कराया जायेगा।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो