scriptनिजामाबाद को पराजित कर शिब्ली ने अगले दौर में किया प्रवेश | Shibli National College win cricket match against Nizamabad Royal | Patrika News

निजामाबाद को पराजित कर शिब्ली ने अगले दौर में किया प्रवेश

locationआजमगढ़Published: Feb 16, 2019 06:48:20 pm

Submitted by:

Devesh Singh

शिब्ली नेशनल कालेज परिसर में चले रहे आठ दिवसीय आजमगढ़ चैम्पियन लीग के चौथे दिन शिब्ली कालेज व निजामाबाद रॉयल के बीच मैच खेला गया।

Cricket Match

Cricket Match

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। शिब्ली नेशनल कालेज परिसर में चले रहे आठ दिवसीय आजमगढ़ चैम्पियन लीग के चौथे दिन शिब्ली कालेज व निजामाबाद रॉयल के बीच मैच खेला गया। शिब्ली कालेज ने निजामाबाद को पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए शिब्ली कालेज की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 114 रन बनाया। जिसका पीछा करते हुये निजामाबाद रॉयल की टीम 86 रन ही बना पाई। शिब्ली कालेज की टीम ने 29 रनों से मैच को जीत लिया। वहीं शिब्ली कालेज की तरफ से सबसे ज्यादा सुहैल अहमद ने 22 रन बनाया एवं मैच में शिब्ली कालेज के बृजेश ने 4 ओवर में 3 विकेट झटके। उन्होंने अपनी टीम के लिए 18 रनों की पारी भी खेली। बृजेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं दूसरा मैंच बिलरियागंज पैंथर्स व सेंट्रल किंग के खेला जा रहा था।
चौथे दिन प्रतियेगिता का शुभारंभ वेदांता हास्पिटल के ऋतिक जायसवाल ने दोनों टीमों के खिलाड़ी से परिचय प्राप्त किया। कहा कि खेल के माध्यम से हम अपनी प्रतिभा को निखार सकते और खेल से हमें शारीरिक फिटनेस भी मिलती है। इसलिए हमें हमेशा एक खेल को खेलते रहना चाहिए। इस दौरान प्रतियोगिता के आयोजक मोहम्मद अजमल खां, सैय्यद बेलाल आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो