scriptसेवानिवृत्त एसडीएम के गैस एजेंसी पर लूट, 3.41 लाख ले गए बदमाश | robbery from gans ageancy in azamgarh | Patrika News

सेवानिवृत्त एसडीएम के गैस एजेंसी पर लूट, 3.41 लाख ले गए बदमाश

locationआजमगढ़Published: Nov 13, 2018 10:49:52 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

जहानागंज-सठियांव मुख्य मार्ग पर स्थित रामपुर में दुलारी इंडेन गैस एजेंसी पर हुई लूट

crime

सेवानिवृत्त एसडीएम के गैस एजेंसी पर लूट, 3.41 लाख ले गए बदमाश

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रिटायर्ड एसडीएम हरीलाल की गैस एजेंसी से मंगलवार को दोपहर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर कैशबॉक्स में रखे तीन लाख 41 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायोरग करते हुए सठियांव की ओर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस का खोखा बरामद किया।
शहर के कोलघाट निवासी व सेवानिवृत्त एसडीएम हरीलाल के पुत्र जगदीश चक्रवर्ती के नाम से जहानागंज-सठियांव मुख्य मार्ग पर स्थित रामपुर में दुलारी इंडेन गैस एजेंसी है। इस गैस एजेंसी पर गैन रामपुर गांव निवासी चंदन यादव पुत्र रामाश्रय यादव मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे एजेंसी के मैनेजर चंदन अपने कर्मचारी शिवशंकर पुत्र मोती व भीमा पुत्र चेताई के साथ कैश काउंटर पर बैठकर कैश का मिलान कर रहे थे। उनका कहना है कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश एजेंसी के सामने आकर रुके। उनमें से दो बदमाश एजेंसी के अंदर घुस गए, जबकि तीसरा बदमाश बाहर खड़ी बाइक पर ही बैठा रहा। अंदर घुसे दोनों बदमाशों ने असलहे से धमकाते हुए एजेंसी के कैश काउंटर में रखे लगभग तीन लाख 41 हजार रुपये नकदी लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाहर निकलकर दहशत फैलाने के इरादे से असलहे से ताबड़तोड़ तीन राउंड हवाई फायोरग की। फायोरग के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर सठियांव की ओर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही सीओ सदर मुहम्मद अकमल, जहानागंज थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। सीओ ने फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें रवाना की। काफी प्रयास के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर निकल चुके थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में वह निर्दोष पाए जाने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। सीओ सदर ने बताया कि छानबीन के दौरान मौके से कारतूस का एक खोखा बरामद हुआ है। एजेंसी के मैनेजर की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो