script

मुकदमे की पैरवी के नाम पर वसूले 25 लाख रूपये

locationआजमगढ़Published: Oct 21, 2018 08:24:15 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

मुकदमे की पैरवी के नाम पर वसूले 25 लाख रूपये

मुकदमे की पैरवी के नाम पर वसूले 25 लाख रूपये

आजमगढ़. मेंहनगर थाने की पुलिस ने न्यायालय में विचाराधीन मुकदमे की पैरवी के नाम पर एक व्यक्ति से 25 लाख रुपए वसूल लेने तथा बाद में रुपए वापस करने से इंकार करने के मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की है।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के जाफरपुर ग्राम निवासी भगवती चौहान पुत्र बाबूराम चौहान का आरोप है कि उसके द्वारा दर्ज कराया गया एक मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त मुकदमे की पैरवी के नाम पर गांव का रहने वाला महेंद्र चौहान पुत्र सोमारू ने पीड़ित से 21 लाख रुपए वसूल लिए। इस बात की जानकारी होने पर पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की मांग किया तो विपक्षी ने उसे रुपए वापस करने से इंकार कर दिया।
घर में घुसकर हमला करने के मामले में पांच नामजद

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली पुलिस ने भूमि संबंधी विवाद को लेकर एक पक्ष के घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट कर घायल कर देने के मामले में नामजद 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कटौली कला ग्राम निवासी गयासुद्दीन पुत्र इम्तियाज का आरोप है कि बीते 19 अक्टूबर की रात भूमि संबंधी विवाद के चलते गांव के विपक्षी वसीम अहमद पुत्र आफताब आलम ने पीड़ित के घर में घुसकर परिजनों को मारा पीटा।
इस दौरान गंभीर रूप से घायल पीड़ित का पुत्र अचेत हो गया। जिसका ईलाज अभी चल रहा है। हमलावरों ने पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी वसीम अहमद सहित पांच लोगों के खिलाफ शनिवार को सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
By- रणविजय सिंह

ट्रेंडिंग वीडियो