scriptरोजगार की चाह ने ले ली दो बेरोजगारों की जान, एक की हालत गंभीर | one young man died in mela during Employment | Patrika News

रोजगार की चाह ने ले ली दो बेरोजगारों की जान, एक की हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Oct 10, 2019 11:55:41 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मेले में ठेला लगा धन एकत्र कर करना चाहते थे बड़ा रोजगार

Dead body

Dead body

आजमगढ़. दशहरे पर रोजगार की चाह ने मंगलवार की रात दो दोस्तों की जान ले ली जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुए दोनों दोस्त क्षेत्र में लगने वाले मेलों में चाट का ठेला लगाकर धन एकत्र कर बड़ा रोजगार करना चाहते थे। दोनों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा है।
जहानागंज थाना क्षेत्र के किशुनपुर निवासी पवन कुमार 18 पुत्र अशोक व गोधौरा गांव निवासी बजरंगी चैहान 22 पुत्र लक्ष्मण चैहान अच्छे दोस्त थे। दोनों को ही बेरोजगारी खल रही थी। दशहरे के मौके पर पवन गधौरा गांव में अपने रिश्तेदार के घर आया था। बजरंगी और लक्ष्मण ने मिलकर यह तय किया कि विजय दशमी पर्व पर अलग-अलग तिथियों में क्षेत्र में लगने वाले मेलों में वे चाट की दुकान लगाएंगे। इससे जो पैसा एकत्र होगा उससे कोई व्यवसाय कर लेंगे।

इसके बाद दोनों ने कुछ पैसे की व्यवस्था कर मंगलवार को जहानागंज मेले में चाट, फुल्की और अंडे की दुकान लगाई। राम करीब 9.30 बजे जब समान बिक गया तो दोनों ठेला लेकर घर जा रहे थे। वहीं उनके आगे गोधौरा गांव का ही विजय कुमार गौड़ 25 पुत्र सुरेंद्र चल रहा था। अभी वे कुछ दूर ही पहुंचे थे कि पीछे से आयी बोलेरो ने पवन व बजरंगी को रौदते हुए विजय को धक्का मार आगे निकल गयी। मौके पर ही पवन व बजरंगी की मौत हो गयी जबकि गंभीररूप से घायल विजय कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं फूलचंद गौड़ की तहरीर पर पुलिस ने बोलेरो चालक निक्कू ंिसह निवासी टंडवा शेरपुर थाना जहानागंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
BY- Ranvijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो