scriptLok Sabha Election: धर्मेंद्र यादव के चुनाव प्रचार में उतरे सांसद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव | Nirahua's elder brother Vijay Lal joins Dharmendra election campaign. | Patrika News
आजमगढ़

Lok Sabha Election: धर्मेंद्र यादव के चुनाव प्रचार में उतरे सांसद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव

Lok Sabha Election Azamgarh: विजय लाल यादव आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी की जनसभाओं में झूम-झूमकर गाना गाते दिख रहे हैं और सपा के झंडे को बुलंद कर रहे हैं। उनकी सभाओं में बड़ी संख्या में भीड़ भी उमड़ रही है और वो जमकर उन्हें समर्थन करते दिख रही है।

आजमगढ़Apr 10, 2024 / 08:55 am

Abhishek Singh

vijyalal_nirhua.jpg

आजमगढ़ लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Election 2024: आज़मगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी और सपा के बीच ज़बरदस्त टक्कर दिखाई दे रही है। इस सीट से बीजेपी ने भोजपुरी स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को टिकट दिया है तो वहीं समाजवादी पार्टी से धर्मेंद्र यादव मैदान में हैं। लेकिन, दिलचस्प बात ये हैं कि यहां सपा के समर्थन में निरहुआ के भाई विजयलाल यादव उतर आएं हैं और वो गाने गा-गाकर धर्मेंद्र यादव का चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। हालाकिं इस दौरान उनके बोल बिगड़ गए और उन्होंने भोजपुरी स्टारों के नचनिया बता दिया।
विजय लाल यादव आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी की जनसभाओं में झूम-झूमकर गाना गाते दिख रहे हैं और सपा के झंडे को बुलंद कर रहे हैं। उनकी सभाओं में बड़ी संख्या में भीड़ भी उमड़ रही है और वो जमकर उन्हें समर्थन करते दिख रही है। आपको बता दे की विजय लाल यादव बिरहा के बड़े गायक हैं और लोग उनकी गायकी व अंदाज को खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही वो बीजेपी उम्मीदवार और भोजपुरी फ़िल्मों के स्टार दिनेश लाल यादव के भाई भी हैं लेकिन भाई का प्रचार करने की बजाय वो सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में गाने गा रहे हैं। ऐसे में आज़मगढ़ की चुनावी लड़ाई और दिलचस्प हो गई है। इससे पहले 2022 में इस सीट पर हुए उपचुनाव में धर्मेंद्र यादव और दिनेश लाल निरहुआ के बीच टक्कर देखने को मिली थी, जिसमें धर्मेंद्र यादव को हार का सामना करना पड़ा था और बीजेपी को इस सीट पर जीत मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो