scriptलेखपाल महिला से फोन पर करता था अश्लील बातें, ग्रामीणों ने पकड़कर किया ये हाल | Lekhpal Make Obscene phone Call With Women in Azamgarh News | Patrika News

लेखपाल महिला से फोन पर करता था अश्लील बातें, ग्रामीणों ने पकड़कर किया ये हाल

locationआजमगढ़Published: Aug 12, 2017 10:59:00 pm

जमीन के पट्टे का हवाला देकर महिला से अश्लील बातें करता था लेखपाल, गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने बना लिया बंधक।

Woman

महिला (प्रतीकात्मक)

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के कुजियारी गांव में भूमि की महिला के साथ लेखपाल ने फोन पर भूमि का पट्टा करने का हवाला देकर अश्‍लील बातें की। लेखपाल से परेशान महिला ने जब यह बात परिजनों से बतायी तो उन्‍होंने शनिवार को गांव में पहुंचे लेखपाल को बंधक बना लिया है। जानकारी होने पर तहसीलदार और थानाध्‍यक्ष निजामाबाद मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को समझाकर लेखपाल को मुक्‍त कराया।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के गहनी गांव में ब्याही यास्मीन पत्नी शहजादे काफी दिनों से अपने मायके कुजियारी में मकान बनवाकर रहती है। कुछ समय पूर्व उसे जानकारी मिली कि उसने गैरवाजिब भूमि पर मकान बनवाया है जो अतिक्रमण की जद में आ सकता है। यास्मीन ने तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र देकर अपनी जमीन के संबंध मेंं जानकारी मांगी।
एसडीएम के निर्देश पर भूमि के सीमांकन के लिए लेखपाल धर्मजीत तिवारी को जिम्मेदारी सौंपी गई। पीड़िता का आरोप है कि प्रार्थना पत्र पर दर्ज फोन नंबर के आधार पर लेखपाल उसे अधिग्रहित भूमि का पट्टा कर देने का लालच देते हुए कई दिनों से अश्लील बात कर रहा था। यह बात उसने अपने परिजनों को बतायी।
शनिवार की दोपहर लेखपाल अचानक किसी काम से आरोपी लेखपाल कुजियारी गांव में पहुंच गया। इस बात की जानकारी किसी तरह से महिला के परिजनों को हो गई। फिर क्या था, जानकारी होते ही महिला के परिजन वहां पहुंच गए और लेखपाल पर टूट पड़े। उसे जमकर मारा-पीटा। पिटायी के बाद उसे रस्सियों से बांधकर बंधक बना लिया।
इसकी सूचना पुलिस को भी हो गयी। खबर मिलते ही थानाध्यक्ष व निजामाबाद तहसीलदार हेमंत कुमार मौके पर पहुंचेेे। दोनों अधिकारियों ने वहां पहुंचकर लोगों को समझाया और किसी तरह से लेखपाल को उनसे मुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में महिला के चाचा इसरार के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो