script

घर में कैद कर पति की धुनाई, यह है पूरा मामला

locationआजमगढ़Published: Nov 30, 2018 08:19:05 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सगी बहन समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

Husband beaten

पति की पिटाई

आजमगढ़. मुकदमेबाजी की रंजिश को लेकर बीते 24 नवंबर को मामले की पैरवी कर रहे व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर देने वाले युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। घायल युवक अभी उपचाराधीन है। इस मामले में घायल की दूसरी पत्नी ने गुरूवार को स्थानीय थाने में अपनी सगी बहन समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में किराए पर मकान लेकर रहने वाले अंसार अहमद ने अपनी पत्नी नासिरा खातून से संबंध विच्छेद कर उसकी बहन सायरा खातून से दूसरी शादी कर लिया है। इस मामले में नासिरा ने पति के खिलाफ न्यायालय में वाद दाखिल किया। न्यायालय ने पहली पत्नी नासिरा खातून के पक्ष में अपना फैसला सुनाया।
नासिरा का सहयोग नेवादा ग्राम निवासी ओबैदुर्रहमान कर रहे थे। बीते 24 नवंबर की भोर में अंसार अहमद अपनी पहली पत्नी के घर पहुंचा और दरवाजा खुलवाने लगा। भयभीत नासिरा खातून ने फोन पर इसकी सूचना मुकदमे की पैरवी करने वाले ओबैदुर्रहमान को दी। सूचना पाकर ओबैदुर्रहमान नासिरा के घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मिले अंसार अहमद ने ओबैदुर्रहमान को गोली मारकर घायल कर दिया।
घटना के समय घायल के साथ रहे पुत्र ने अंसार अहमद को बुरी तरह पीटा। पिटाई के चलते अंसार अहमद के हाथ व पैर की हड्डी टूट गई। इस समय उसका ईलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाबत घायल की दूसरी पत्नी सायरा खातून ने अपनी सगी बहन नासिरा खातून तथा उसके सहयोगी ओबैदुर्रहमान एवं महफूज पुत्र मुस्तफा के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो