script

दबंगों ने छेड़खानी कर युवती का बनाया अश्लील वीडियो, अब दे रहे हैं धमकी

locationआजमगढ़Published: Aug 21, 2017 11:11:00 pm

दबंगों ने युवती से छेड़खानी कर अश्लील वीडियो बनाया, पुलिस से शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी।

Molestation

लड़की से छेड़खानी (प्रतीकात्मक)

आजमगढ़. पड़ोसी जिले बलिया में छेड़खानी के बाद स्कूल जाते समय रागिनी की हत्या जैसी दुस्साहसपूर्ण घटना को अभी तकरीबन सप्ताह भर ही बीता है कि अब आजमगढ़ में दबंगों ने एकलड़की के साथ न सिर्फ छेड़खानी की है बल्कि उसका एक अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिया है। लड़की का दावा है कि अब दबंग उसे शिकायत करने पर मारपीट और जान से मारने जैसी धमकी दे रहे हैं।
इसे भी पढ़ें

छेड़खानी से तंग आकर दलित किशोरी ने की आत्महत्या, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की थी मदद

मामला आजमगढ़ के गंभीरपुर थानाक्षेत्र के दयालपुर गांव का है। बताया गया है कि रविवार को यहां की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती के साथ वहीं के दबंग अरविंद चौहान, सुनील चौहान और अखिलेश चौहान एक न सिर्फ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इस मामले में पीड़िता की ओर से तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दिया। इस मामले में पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी।
इसे भी पढ़ें

रिटायर्ड फौजी का अपहरण कर हत्या, तमसा नदी के किनारे मिला शव

पर इसके बाद पीड़ित युवती की परेशान और बढ़ गयी। युवती के पिता का दावा है कि 18 अगस्त को तीनों आरोपियों ने 18 अगस्त को छेड़खानी के बाद मोबाइल से उनकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया। इस बात की शिकायत करने के बद वह अब मारपीट और जान-माल के नुकसान की धमकी दे रहे हैं।
इसे भी पढ़ें

बीएचयू में लगी चोटी कटवा बाबा की मूर्ती, चढ़ाए जाने लगे माला-फूल!, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

याद रहे कि तकरीबन सप्ताह भर पहले ही बलिया में रागिनी नामकी एक लड़की के साथ छेड़खानी हुई उसके बाद एक दिन स्कूल जाते समय रास्ते में ही आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी रसूख वाले बताए गए हैं। उनके सत्ता पक्ष से जुड़े होने की बातें भी कही गयीं। उधर शिकायत के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कदम न उठाने के चलते बस्ती में भी सोमवार को ही एक नाबालिग दलित किशोरी ने फंदे से लटककर जान दे दी। अब उस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है पर तब तक आरोपी फरार हो चुका है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती है या फिर लापरवाही दिखाकर बलिया या बस्ती जैसी घटना का इंतजार करती है।
by  RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो