scriptयूपी में नहीं थम रहा महिलाओं के खिलाफ अपराध, आजमगढ़ में अपहरण व छेड़खानी का तीन मामला दर्ज | Girl Kidnap and Molestation in Up azamgarh | Patrika News

यूपी में नहीं थम रहा महिलाओं के खिलाफ अपराध, आजमगढ़ में अपहरण व छेड़खानी का तीन मामला दर्ज

locationआजमगढ़Published: Dec 24, 2018 04:49:33 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज

indore

आजमगढ़ में महिला अपराध का मामला

आजमगढ़. यूपी में महिला अपराध की घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है । अपहरण और छेड़खानी के तीन मामलों में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच लोगों को आरोपिेत किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र से बीते 20 दिसंबर की रात बहला-फुसलाकर अगवा की गई 17 वर्षीय किशोरी के भाई ने बहन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में क्षेत्र के लुहसा मुबारकपुर ग्राम निवासी सुरेश पुत्र फिरतू बिंदु को नामजद किया गया है।
वहीं बरदह थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति का आरोप है कि बीते 20 दिसंबर को क्षेत्र के ही रहने वाले एक परिवार के लोगों की सहमति से उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने स्थानीय मैनपुर ग्राम निवासी भारत व उसके पिता शंकर और मां के खिलाफ साजिश कर किशोरी को अगवा करने का मामला दर्ज किया है। व
वहीं सरायमीर थाने की पुलिस ने 15 वर्षीय किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी किए जाने के मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में पीड़ित किशोरी का आरोप है कि रविवार की रात स्थानीय नोनारी ग्राम निवासी अब्दुल्लाह पुत्र जुम्मन घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी किया। पुलिस ने आरोपित किए गए युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
दहेज प्रताड़ना के मामले में चार नामजद

शहर कोतवाली पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के एक मामले में आरोपित किए गए लखनऊ जनपद निवासी चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शहर के राहुल नगर मड़या वार्ड स्थित मायके में रह रही विवाहिता रानू चौबे का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर ससुराल पक्ष के लोग उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। पीड़िता की तहरीर पर रविवार को शहर कोतवाली में लखनऊ जनपद के आरओएस गुरुद्वारा मानकपुर क्षेत्र स्थित दीपनगर ठोठा खंड निवासी शशिकांत चौबे पुत्र अवधेश चौबे सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो