script20 साल की लड़की की लाश खेत में इस हाल में मिली थी, दूसरे दिन भी नहीं हो सकी शिनाख्त | Girl Dead Body Found in Farm Police not Solved the Case | Patrika News

20 साल की लड़की की लाश खेत में इस हाल में मिली थी, दूसरे दिन भी नहीं हो सकी शिनाख्त

locationआजमगढ़Published: Nov 08, 2018 08:39:10 am

शौच के लिये गई महिलाओं को रक्तरंजित हाल में खेत में मिली थी।

Deadbody

डेडबॉडी

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के चिलबिली दान चिलबिली गांव के सिवान में मंगलवार की सुबह रक्तरंजित हाल में मिली युवती के शव की पहचान बुधवार को दूसरे दिन भी नहीं हो सकी है। मृतका की पहचान के लिए शव को जिला अस्पताल के मर्चरी रूम में रखा गया है। इस संबंध में रौनापार थानाध्यक्ष गिरिजेश सिंह का कहना है कि मृत युवती की पहचान के लिए आसपास के जनपदों को भी सूचना दे दी गई है। वैसे घटनास्थल पर मिले प्रमाण के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतका पड़ोसी जनपद गोरखपुर या उसके आसपास के जनपदों की रहने वाली हो सकती है। इस मामले में गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा अज्ञात के खिलाफ रौनापार थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
गौरतलब है कि रौनापार क्षेत्र के चिलबिली दान चिलबिली ग्राम निवासी त्रिभुवन सिंह का खेत गांव के सिवान में स्थित है। मंगलवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए सिवान की ओर गई महिलाओं ने गन्ने के खेत में 20 वर्षीय युवती का रक्तरंजित शव देखा। मृतका के शरीर पर चाकू से कई प्रहार किए गए थे। मौके पर चाकू का कवर मिला, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घटना में प्रयुक्त चाकू नेपाली मूल के लोग ज्यादातर उपयोग में लाते हैं। ऐसे में खुखरी के कवर को देखते हुए पुलिस ने अंदाजा लगाया कि मृतका आसपास के जनपदों की रहने वाली हो सकती है। घटना के पर्दाफाश के लिए मौके पर फोरेंसिक टीम विशेषज्ञों व डाग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मृतका की पहचान के लिए जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस के मर्चरी रूम में शव को रखा गया है।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो