scriptAzamgarh News: तालाब में डूबने से एक ही गांव के चार बच्चों की मौत, मचा कोहराम | Four children from the same village died due to drowning in the pond | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: तालाब में डूबने से एक ही गांव के चार बच्चों की मौत, मचा कोहराम

Azamgarh: दीदारगंज थानाक्षेत्र के कुशल गांव में तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। चारों बच्चे एक ही गांव के थे।

आजमगढ़Apr 11, 2024 / 08:23 am

Abhishek Singh

azmgarh_news.jpg

तालाब में डूबने से एक ही गांव के चार बच्चों की मौत

Azamgarh: आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थानाक्षेत्र के कुशल गांव में तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। चारों बच्चे एक ही गांव के थे। बच्चो की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया है।
गौरतलब है कि बुधवार की सुबह इस गांव के चार बच्चे यश 10 वर्ष ,अंश 7 वर्ष, राजकमल 8 वर्ष, और कमलेश कुमार 10 वर्ष बाल बीनने के लिए गेंहू के खेत में गए हुए थे। इसी बीच वो पास के ही तालाब में नहाने चले गए। जब करीब 2 घंटे बाद कुछ लोग जानवरों को पानी पिलाने तालाब पर आए तो उन्होंने वहां बच्चों के कपड़े पड़े हुए देखे।
शक होने पर लोग उन्हे तालाब में तलाशने लगे। थोड़ी देर बाद उनको पानी से निकाला जा सका। हालत नाजुक देख कर उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उन सभी को मृत घोषित कर दिया। जानकारी होने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं एसपी ग्रामीण चिराग जैन का कहना है कि घटना की जानकारी होने पर दीदारगंज पुलिस वहां पहुंच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो