scriptमेंहनगर में उड़न दस्ता टीम ने पकड़ा 1.45 लाख रूपया | Flying squad siege 1.45 lakh cash in Azamgarh | Patrika News

मेंहनगर में उड़न दस्ता टीम ने पकड़ा 1.45 लाख रूपया

locationआजमगढ़Published: May 03, 2019 08:28:37 pm

Submitted by:

Devesh Singh

उड़नदस्ता के प्रभारी गणेश मूर्ति श्रीवास्तव की टीम ने मेंहनगर के सिंहपुर से चेकिग के दौरान 1.45 लाख रुपया पकड़ा। कार सवार युवक रुपये का कागजात नहीं दिखा सका।

Money

Money

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। उड़नदस्ता के प्रभारी गणेश मूर्ति श्रीवास्तव की टीम ने मेंहनगर के सिंहपुर से चेकिग के दौरान 1.45 लाख रुपया पकड़ा। कार सवार युवक रुपये का कागजात नहीं दिखा सका। इस पर टीम ने जब्त कर डबल लाक में डलवा दिया है।

उड़न दस्ता प्रभारी शुक्रवार को दिन में मेंहनगर के सिंहपुर चौराहे पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान सिंहपुर निवासी रितेश कन्नौजिया पुत्र वीरेंद्र कन्नौजिया के वाहन को रोका और तलाशी लिया तो 1.40 लाख रुपया बरामद किया गया। टीम के प्रभारी श्रीवास्तव ने उनसे पूछताछ किया तो वह कोई भी कागजात नहीं दिखा सके। इसके बाद जांच पड़ताल के बाद उनका पैसा जब्त कर लिया गया। मुख्य कोषाधिकारी विजय शंकर ने बताया कि चेकिग के दौरान वहां मौके पर प्रेक्षक भी पहुंच गए थे। पकड़े गए धन को जब्त कर लिया गया है। कोषागार के डबल लाक में डाल दिया गया है। अगर रितेश कन्नौजिया पूरा ब्यौरा दे देंगे तो उनका पैसा वापस कर दिया जाएगा। अगर वह नहीं दे पाते हैं तो वह सरकारी खजाने में जमा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो