script

दो युवतियों का अपहरण, तीन के खिलाफ एफआईआर

locationआजमगढ़Published: Oct 02, 2018 11:03:44 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस अगवा की गई युवती की बरामदगी के प्रयास में जुट गई है।

indore

अपहरण

आजमगढ़. गंभीरपुर व तहबरपुर थाने की पुलिस ने बहला-फुसलाकर भगाई गई दो युवतियों के मामले में नामजद किए गए तीन आरोपियों के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज की है। गंभीरपुर क्षेत्र से बीते 24 सितंबर को अगवा की गई 19 वर्षीय युवती के पिता का आरोप है कि क्षेत्र के खरैला ग्राम निवासी आशीष सरोज पुत्र रमेश उसकी पुत्री को भगा ले गया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस अगवा की गई युवती की बरामदगी के प्रयास में जुट गई है।
इसी क्रम में तहबरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि स्थानीय मेढ़ी ग्राम निवासी आशीष पुत्र रामप्रीत सहित दो लोग बीते 22 सितंबर को उसकी 19 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गए। इस मामले में मुकामी पुलिस ने नामजद किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक अनिल कुमार मिश्र को सौंपी गई है।
अपहरण के मामले में वांछित युवती धराई
जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने बहला-फुसलाकर भगाई गई किशोरी के मामले में वांछित युवती को मंगलवार की दोपहर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
जीयनपुर क्षेत्र से बहला फुसलाकर भगाई गई किशोरी के पिता ने स्थानीय कोतवाली में पुत्री के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में रसूलपुर ग्राम निवासी युवती को आरोपित किया गया था। मंगलवार की दोपहर उपनिरीक्षक शैलेश कुमार यादव ने महिला पुलिस के साथ रसूलपुर गांव में छापेमारी कर अपहरण के मामले में वांछित सोना राजभर पुत्री रामबली को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।
किशोर लापता, अनहोनी की आशंका से परिजन भयभीत
रानी की सराय कस्बे से बीते रविवार को लापता हुए 15 वर्षीय किशोर के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। लापता किशोर के पिता ने सोमवार को स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
रानी की सराय कस्बे से सटे सेठवल ग्राम निवासी जयप्रकाश वर्मा का 15 वर्षीय पुत्र समीर बीते रविवार को दिन में करीब दस बजे घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। काफी तलाश के बाद भी लापता समीर का सुराग नहीं लग सका। इस घटना से परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। सोमवार को जयप्रकाश वर्मा ने पुत्र के अपहरण की आशंका जताते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो