scriptधर्मेंद्र यादव बोले- मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए केशव कर रहे उटपटांग बयानबाजी | Dharmendra Yadav said - Keshav is making absurd statements to please t | Patrika News
आजमगढ़

धर्मेंद्र यादव बोले- मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए केशव कर रहे उटपटांग बयानबाजी

Loksabha Election 2024: धर्मेन्द्र यादव ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपनी लोकप्रियता खो बैठे हैं और पार्टी और मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए उटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं।

आजमगढ़Apr 09, 2024 / 07:28 am

Abhishek Singh

keshav_dharmendra.jpg

धर्मेन्द्र यादव ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर निशाना साधा

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही आरोपों प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है। सभी लोग अपने विपक्षियों पर आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में कल सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव(Dharmendra Yadav) ने चण्डेश्वर में आयोजित जनसभा में कहा कि पिछले 7 सालों में कोई भी परीक्षा पेपर लीक के बिना नहीं हो सकी। भाजपा सरकार ने अग्निवीर और पेपर लीक के माध्यम से नौजवानों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि लाखों किसानों को सरकार की गलत नीतियों के कारण आत्महत्या करने को मजबूर होना पड़ा।

धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता इस चुनाव में सपा को ऐतिहासिक मतों से जीताएगी और दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की धमक को और मजबूत करेगी। उन्होंने पार्टी के नेताओं को हिदायत देते हुए कहा कि यह चुनाव अति उत्साह में नहीं समझदारी से लड़ना है। धर्मेन्द्र यादव ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य (keshav maurya) पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपनी लोकप्रियता खो बैठे हैं और पार्टी और मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए उटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं।
आजमगढ़ में छाया अरविंद राजभर के माफीनामे का मुद्दा

धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा ने अरविन्द राजभर को घुटने के बल पर माफी मंगवाकर पिछड़ा विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि निरहुआ ने खुद को मुलायम सिंह का उत्तराधिकारी बनाने का दावा किया है, लेकिन उन्होंने जनपद में कुछ भी नहीं किया।
पूर्व मंत्री विजय लाल यादव, पूर्व मंत्री बलराम यादव, शाह आलम गुड्डू जमाली, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक अखिलेश यादव, संग्राम यादव, पूजा सरोज, नफीस अहमद, कमला प्रसाद यादव, करुणाकांत मौर्या,राम दुलारे राजभर, विधान सभा अध्यक्ष हरीशचन्द्र यादव समेत हज़ारों की संख्या में क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता साथी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो