script18 घंटे की तलाश के बाद ओझौली घाट पर मिला दोनों किशोर का शव | dead body found from Tamsa river after 18 hours in Up azamgarh | Patrika News

18 घंटे की तलाश के बाद ओझौली घाट पर मिला दोनों किशोर का शव

locationआजमगढ़Published: Sep 16, 2018 09:50:37 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मुबारकपुर कस्बा निवासी दो किशोर शनिवार को दोस्तों के साथ तमसा नदी के पाही घाट पर नदी में नहाने गये थे

Youth drowned in tamsa river

तमसा नदी में डूबकर मौत

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पाही स्थित तमसा नदी घाट नहाते समय डूबे दो किशोर की लाश रविवार को 18 घंटे की तलाश के बाद ओझौली घाट से बरामद की गयी। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि मुबारकपुर कस्बा निवासी दो किशोर शनिवार को दोस्तों के साथ तमसा नदी के पाही घाट पर नदी में नहाने गये थे। नहाते समय दोनों बच्चे नदी में डूब गए। घटना के बाद से ही पुलिस व राजस्व विभाग की टीम गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश में जुटी थी। करीब 18 घण्टे के अथक प्रयास के बाद रविवार को समय 10 बजे ओझौली घाट के समीप दोनों का शव बरामद हुआ।
मृतक अरसलान 17 पुत्र मुहम्मद नसीम व मुहम्मद राशिद 20 पुत्र रईस अहमद कटरा मोहल्ले के रहने वाले थे। एसडीएम सदर, राजस्व निरीक्षक मंगल राम, लेखपाल विनय सिंह, अमरदीप आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतक अरसलान अशरफिया इंटर कॉलेज मुबारकपुर में इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष का छात्र था और तीन बहन और चार भाईयों में तीसरे नम्बर पर था। वहीं मुहम्मद राशिद 5 भाई दो बहनों में दूसरे नम्बर पर था। वह दिल्ली में रहकर काम करता था। चार दिन पूर्व ही अवकाश लेकर घर आया था।
बीमार आरक्षी की मौत, परिवार में कोहराम
गंभीर बीमारी से ग्रसित होने पर इन दिनों अवकाश लेकर घर आए आरक्षी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना से दिवंगत सिपाही के घर कोहराम मचा हुआ है। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओलमापुर ग्राम निवासी 42 वर्षीय रविन्द्र पुत्र स्व. मुखराम काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। इन दिनों वह अवकाश लेकर अपने घर आयए हुए था रविवार की भोर में उपचाराधीन आरक्षी दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी पाते ही मृतक के घर कोहराम मच गया। मृतक सिपाही के तीन पुत्र बताए गए हैं।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो