scriptनेशनल हाइवे पर दिनदहाड़े युवती के अपरहण का प्रयास | Car rider trying to Kidnap young woman in Azamgarh | Patrika News

नेशनल हाइवे पर दिनदहाड़े युवती के अपरहण का प्रयास

locationआजमगढ़Published: Jul 22, 2019 07:05:21 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कार सवार लोगों ने की थी कोशिश

Kidnap

Kidnap

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। योगी सरकार में एक बार फिर अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है तो अपराधी बेखौफ होते जा रहे है। बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े नेशनल हाइवे पर पैदल घर जा रही युवती के अपरहण का प्रयास किया। बदमाश युवती का मुंह बंद कर उसे कार में खींच रहे थे कि तभी उसने साहस का परिचय देते हुए हाथ में काट लिया और शोर मचाने लगी। लोग पकड़ न ले इस डर से बदमाश भाग गए।

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो (रामपुर) गांव की रहने वाली 18 वर्षीय युवती बिंद्रा बाज़ार स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में नर्सिंग सीखने के लिए रोजाना घर से पैदल आती जाती थी। रोज की भांति वह 18 जुलाई की शाम 6 बजे नर्सिंग होम से पैदल घर जा रही थी। जैसे ही वह हाइवे पर स्थित एसबीएस पेट्रोल पंप के आगे गई, पीछे से आए कार सवार चार युवकों ने बगल में कार रोकी और एक युवक ने युवती का मुंह दबाते हुए उसे कार में खींचने लगा।

युवती ने हिम्मत का परिचय देते हुए न केवल विरोध किया बल्कि कार में खींच रहे युवक के हाथ में काट लिया। पकड़ ढीली पड़ी तो युवती ने भागने का प्रयास किया लेकिन गिर गयी। युवती ने गिरते ही शोर मचाना शुरू किया तो चारों कार लेकर भाग गए। युवती ने समझदारी दिखाते हुए कार का नंबर याद कर लिया था और घर जाकर सारी बात परिवार वालों से बताई।
परिजनों घटना के बाबत अपने स्तर से गाड़ी के बारे में पता तो उक्त वाहन ड्राइविंग सिखाने वाले व्यक्ति की निकली। उसी के माध्यम से पता चला कि गाड़ी चलाने वाला युवक बेलाल पुत्र जुबेर ग्राम मकसुदिया थाना फूलपुर का निवासी है। युवती ने उसकी शिनाख्त भी कर दी है। उक्त युवक अस्थाई रूप से अपने ननिहाल बगल के गांव कलंदरपुर में रहता है। युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बेलाल व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है। सोमवार को पुलिस ने बेलाल को गिरफ्तार कर लिया अब उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो