script

प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज था प्रेमी, मिलने के लिये बुलाया, फिर साथी के साथ मिलकर…

locationआजमगढ़Published: Feb 28, 2019 06:55:33 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

एक मई को होने वाली थी शादी

Girlfriend Murder

प्रेमिका की हत्या

आजमगढ़. जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा वंदना हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक वंदना की शादी एक मई को तय थी। इससे नाराज प्रेमी ने उसे मिलने के बहाने बुलाया और अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। लाश की पहचान न हो सके इसके लिए उन्होंने तेजाब से चेहरे को जला दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि महराजगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में रविवार की सुबह राधेश्याम यादव के गन्ने के खेत में 20 वर्षीय युवती का शव पाया गया था। लाश के पास ही मिले बैग में रखे अभिलेख से मृतका की पहचान अतरौलिया थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव निवासी वंदना के रूप में हुई थी। मृतका कोयलसा क्षेत्र के एक प्राइवेट डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी तथा गत 15 फरवरी को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तब से उसका कुछ अता-पता नहीं था । युवती का विवाह 1 मई को पौहारी की सरैया, थाना अतरौलिया निवासी रामपाल प्रजापति के पुत्र के साथ तय था।

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी कि उसे प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई और वह उसे प्रेमी पर नजर रखने लगी। शक सही होने पर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अतरौलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा वंदना का गांव के ही सुजीत राजभर से लगभग डेढ़ वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान वंदना गर्भवती भी हुई थी जिसका गर्भपात उसकी भाभी ने करवाया था। इस दौरान प्रेमी मुम्बई चला गया और जब वापस लौटा तो उसके प्रेमिका की शादी कही और तय हो गयी थी। वह प्रेमिका के उपर शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन प्रेमिका तैयार नही थी, जिससे नाराज प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और फिर तेजाब से उसके चेहरे को जला दिया। पुलिस ने प्रेमी सुजीत और उसके साथी सूरज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो