scriptप्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से हत्या, पिता और भाई ने पहले मारा चाकू, फिर मारी गोली और फिर… | Boyfriend Brutally Killed in Up azamgarh | Patrika News

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बेरहमी से हत्या, पिता और भाई ने पहले मारा चाकू, फिर मारी गोली और फिर…

locationआजमगढ़Published: Apr 10, 2019 06:50:27 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हत्या के बाद युवक के शव को आग के हवाले कर दिया।

murdar

प्रेमी की हत्या

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में प्रेमिका से मिलना प्रेमी पर भारी पड़ गया। प्रेमिका के भाई और पिता ने प्रेमी को पहले चाकू मारा फिर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो युवक के शव को आग के हवाले कर दिया।

फूलपुर थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव निवासी बृजेश यादव 22 पुत्र राजाराम यादव बीफार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। बृजेश का बगल के गांव कलवारी के महेंद्र यादव की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बृजेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर अक्सर जाता रहता था।

परिवार के लोगों के मुताबिक मंगलवार रात में बृजेश खाना खाने के बाद घर के बाहर ही चारपाई पर सो गया। रात में ही उसकी प्रेमिका ने उसे फोन कर अपने घर मिलने के लिए बुलाया। वहां पर प्रेमिका के पिता महेंद्र यादव उसका भाई प्रदीप यादव और संदीप यादव मौजूद थे।

वहां पहुंचते ही तीनों ने बृजेश को पकड़ लिया और पहले चाकुओं से गोदकर और गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बृजेश पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। सबूत को मिटाने के लिए बृजेश के 60 प्रतिशत जले हुए शव को सीवान में फेंक कर भाग गए। बुधवार सुबह बृजेश का शव को लोगों ने देखकर पुलिस को सूचित किया।

पुलिस की सूचना पर बृजेश के पिता राजाराम यादव थाने पहुंचे। बृजेश के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका के पिता महेंद्र, भाई प्रदीप और संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों को पकड़ लिया जाएगा।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो