scriptबीजेपी नेता का दावा, इतनी सीटों पर जीतेंगे चुनाव, बुआ-बबुआ के ठगबंधन का बुरा होगा हस्र | BJP Leader Vijay Bahadur pathak Big Statement on sp bsp alliance | Patrika News

बीजेपी नेता का दावा, इतनी सीटों पर जीतेंगे चुनाव, बुआ-बबुआ के ठगबंधन का बुरा होगा हस्र

locationआजमगढ़Published: Jan 15, 2019 03:24:08 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

प्रदेश महामंत्री ने विपक्ष पर खुलकर साधा निशाना

BJP Leader attack sp bsp alliance

BJP Leader attack sp bsp alliance

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने सोमवार को विपक्ष पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि वर्ष 2014 की तरह वर्ष 2019 के आम चुनाव में भी बीजेपी यूपी में 74 से अधिक सीटें जीतेगी।

जाफरपुर स्थित पार्टी के नेता अखिलेश मिश्रा के आवास पर आयोजित मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन की संज्ञा देते हुए कहा कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में दो लड़को के बीच गठबंधन हुआ था। दोनों लड़को के गठबंधन का हस्र जनता ने जो किया वह सभी के सामने है वैसा ही हर्ष बुआ और भतीजे का भी होगा। गठबंधन में कांग्रेस पार्टी के लिए दो सीटे छोड़े जाने पर उन्होने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता को प्रधानमंत्री बनाने के लिए गठबंधन हुआ है, उस पार्टी को गठबंधन ने दो सीटे दी है।

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि गठबंधन होने से उनकी पार्टी में कोई खलबली नहीं मची है। उन्होने कहा कि जब राजनीति के क्षेत्र में हम काम करते है तो कोई चुनौती नहीं होती है। हम सभी चुनौतियों को स्वीकार करते हुए लगातार कार्य कर रहे है। कार्यो, उपलब्धियों और कार्यक्रमों के बहाने जनता हम जनता के बीच है। अगर हमने काम किया है तो स्वाभाविक रूप से जनता हमारे साथ होगी।

भाजपा के सहयोगी दलों के नाराज होने के सवाल पर भाजपा महामंत्री ने कहा कि सभी सहयोगियों के साथ उनके रिश्ते अच्छे है। पार्टी सहयोगियों, सरकार के विकास कार्यो, उपलब्धियों के सहारे प्रदेश में 74 प्लस के लक्ष्य को पूरा करेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने पिछले साढ़े चार साल के कार्यकाल में गरीबों को केन्द्र में रखकर जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई और उसका सीधा लाभ सभी जाति वर्ग समुदाय सभी धर्मों के लोगों को बिना किसी भेदभाव के मिला है। केन्द्र सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया साथ ही गरीब सवर्णों को दस प्रतिशत का आरक्षण भी दिया। लोकसभा चुनाव नजदीक है। अकेले चुनाव में जाने का साहस सपा बसपा और कांग्रेस जैसे दल नहीं जुटा पा रहे हैं। गठबंधनों का दौर जारी है बुआ और बबुआ ने गठबंधन किया है । इसके पहले भी दो लड़कों का गठबंधन हुआ था प्रदेश की जनता ने उसका क्या हस्र किया था हम सब ने देखा है । बुआ बबुआ के अवसरवादी गठबंधन का भी वही हस्र प्रदेश की जनता करेगी।

उन्होंने कहा कि बुआ बबुआ के गठबंधन का उद्देश्य प्रदेश की जनता का उत्थान करना नहीं है। गठबंधन का उद्देश्य भाजपा और उनके सहयोगियों को रोकना है उनका गठबंधन नकारात्मक है लेकिन प्रदेश की जनता की सोच सकारात्मक है। जनता इनके झांसे में आनेवाली नहीं है। बुआ और बबुआ को चिंता प्रदेश की जनता की समस्याओं को लेकर नहीं है वह सिर्फ गरीबों, दलितों, पिछड़ों, शोषितों, वंचितों, युवाओं, किसानों ,महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोकना चाहते हैं । आगामी लोकसभा चुनाव में हम केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे। देश की जनता का विश्वास मोदीजी पर और बढ़ा है और आगामी चुनाव में समृद्धशाली वह सशक्त भारत बनाने के लिए देश की जनता मोदीजी का समर्थन करेगी। आगामी 16 तारीख को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक है जिसमें 15 जनवरी से 10फरवरी तक होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को अन्तिम रूप दिया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, श्री कृष्ण पाल, राकेश सिंह , अवनीश चतुर्वेदी मृगांक शेखर सिन्हा , विवेक निषाद उपस्थित रहे।
BY- Ranvijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो