script

सांसद बनने के पहले ही निरहुआ ने कर दिया ये वादा, कहा अखिलेश के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव

locationआजमगढ़Published: Apr 21, 2019 05:25:35 pm

रविवार को तमसा के एकलव्य घाट पर चुनावी जनसभा में विपक्ष व अखिलेश यादव पर जमकर निशाना किया और दावा किया कि एक बार फिर मोदी को पीएम बनाने के लिए जिले की जनता तैयार है।

Dinesh Lal Yadav Nirahua

दिनेश लाल यादव निरहुआ

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी सदर लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रविवार को तमसा के एकलव्य घाट पर चुनावी जनसभा में विपक्ष व अखिलेश यादव पर जमकर निशाना किया और दावा किया कि एक बार फिर मोदी को पीएम बनाने के लिए जिले की जनता तैयार है। आजमगढ़ सीट पर कमल खिलना तय है।
निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने जिद्द ठान लिया हैं और अबकि बार आजमगढ़ में कमल खिलेगा। भईया अखिलेश यादव जिद्द पकड़ लिये है कि नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। ऐसा नहीं है कि उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्य, शक्ति और विवेक के बारे में जानकारी नहीं है उनको सब पता है क्योंकि उनके पिताजी नेताजी मुलायम सिंह यादव खुद संसद में खड़े होकर कहे थे कि हमारी सरकार नहीं बनेगी इसलिए जो अब तक सबको साथ लेकर चले हैं और बढ़िया सरकार चलाये हैं नरेन्द्र मोदी ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव खुद कह रहे हैं की वे प्रधानमंत्री की दौड़ से बाहर है। जो खुद प्रधानमंत्री बनाने की दौड़ से बाहर है वो जिद्द किये हुए कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमन्त्री बनाने नहीं देंगे लेकिन उनको पता नहीं है कि आजमगढ़ की जनता ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की जिद्द ठान लिया हैं। आजमगढ़ ने सपा को बहुत प्यार दिया, सांसद, विधायक दिया लेकिन चुनाव जीतने के बाद नेताजी बतौर सांसद अपना प्रमाणपत्र भी लेने आजमगढ़ नहीं आए।
जो लोग सिर्फ चुनाव जीतने के लिए आजमगढ़ आते हैं और चुनाव जीतने के बाद पलट कर भी आजमगढ़ की तरफ नहीं देखते और जब विकास करने की बात आती है तो इटावा और सैफई चले जाते हैं। ऐसे लोग क्या जानेंगे कि आजमगढ़ को क्या चाहिए आजमगढ़ की सड़कें कैसी है, शिक्षा कैसी है, स्वास्थ सुविधाएं कितनी बदहाल है। हेलिकॉप्टर से आएंगे पर्चा दाखिल करेंगे और फिर हेलिकॉप्टर से उड़ जाएंगे। आजमगढ़ आकर रिक्शा चलाए, साईकिल चलाए, तब पता चलेगा कि कितना पसीना बहाना पड़ता है। जो एसी में रहते हैं उनको क्या पता पसीना बहाने वालों का हाल।
निरहुआ ने कहा कि अब निरहुआ फिल्म बनाने मुम्बई नहीं जाएगा। अब आजमगढ़ में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आना होगा फिल्म बनाने के लिए। निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव आपके बच्चों को अनपढ़ बनाना चाहते हैं क्योंकि सब पढ़ लिख कर समझदार बन गये तो उनके पीछे कौन घूमेगा। वो चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश पर सिर्फ उनके ही परिवार का राज चले इसलिए उनका पूरा परिवार चुनाव लड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जिनके लिए पूरा देश ही उनका परिवार है।
जिन्होंने गरीबों के दर्द को समझा और उनको आवास, शौचालय, मुफ्त गैस कनेक्शन, और पांच लाख रुपए तक सालाना इलाज की सुविधा सरकार की तरफ से आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से सुनिश्चित करने का काम किया। निरहुआ ने एक गीत के माध्यम से लोगों से अपील की कि सोच समझ कर मोदीजी को प्रधानमन्त्री बनाने के लिए मतदान करें नहीं तो बेइमान भ्रष्टाचारी लोग देश को लूट लेंगे। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू , प्रेम प्रकाश राय, ब्रजेश यादव, राकेश सिंह, विनीत गौतम, अजय सिंह, विनय प्रकाश गुप्त, विवेक निषाद, सूर्यमणी सिंह, दीपनारायण मिश्रा, अशोक सोनकर, संजय यादव, हरिवंश मिश्रा, प्रदीप निषाद, सोंधी निषाद, गीरीश चन्द्र राय, मृगांक शेखर सिन्हा, शैलेन्द्र अग्रवाल,विभा बर्नवाल, विश्वजीत सिंह, कार्यकर्ता और जनता मौजूद रहे।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो