script

8 और 9 जनवरी को बैंकों में फिर हड़ताल, कर्मचारियों ने दी आर- पार की लड़ाई की चेतावनी

locationआजमगढ़Published: Jan 06, 2019 10:45:45 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कामकाज ठप कर बैंक कर्मी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Bank strike

बैंक हड़ताल

आजमगढ़. काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के कर्मचारी व अधिकारी युनाइटेड फोरम ऑफ आरआरबी यूनियंस के आह्वान पर 8 व 9 जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे। इस दौरान कामकाज ठप कर बैंक कर्मी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।
ऑफिसर स्टॉफ एसोसिएशन के महामंत्री सुभाष चन्द्र तिवारी ने बताया कि व्यवसायिक बैंकों के समान पेंशन का 31 मार्च 2018 तक के एरियर का भुगतान, 1 अप्रैल 2010 एवं उसके पश्चात् के योगदान देने वाले कार्मिकों को भी उक्त पेंशन का लाभ दिया जाना, व्यवसायिक बैंकों के समान अन्य सभी सुविधाओं, प्रोन्नति नीति व सेवा शर्त, अस्थायी व अंशकालिक मजदूरों का नियमितीकरण, पर्याप्त स्टॉफ की भर्ती, बैंकां के निजीकरण का विरोध एवं केन्द्रीय यूनियनों व अखिल महासंघों के 12 सूत्रीय मांगों के समाधान के लिए यह आंदोलन किया जा रहा है।

इम्प्लाइज एसोसिएशन के महामंत्री प्रवीण कुमार सिंह, आफिसर्स एसोसिएशन के महामंत्री शशिकांत श्रीवास्तव व स्टॉफ एसोसिएशन के महामंत्री चन्दन दीक्षित ने कहा कि हड़ताल को सफल बनाने की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। हम सरकार को अपनी बता मनवाने के लिए पूरी ताकत से मैदान में उतरेंगे। यदि सरकार हड़ताल के बाद भी हमारी मांगों को नहीं मानती है तो आर पार के लड़ाई की रणनीति बनाई जायेगी।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो