scriptआजमगढ़ में बसपा नेता आकाश आनंद के बिगड़े बोल, कहा-वोट की लाठी बनाओ और लाठीनुमा जूते से इन्हें मारकर भगाओ | Bad words of BSP leader Akash Anand in Azamgarh Targeted at PM Modi CM Yogi Akhilesh Yadav Rahul Gandhi | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में बसपा नेता आकाश आनंद के बिगड़े बोल, कहा-वोट की लाठी बनाओ और लाठीनुमा जूते से इन्हें मारकर भगाओ

Akash Anand Azamgarh Rally: BSP नेता आकाश आनंद ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि महंगाई कम कर देंगे 2 करोड़ लोगों को हर साल नौकरी देंगे लेकिन सरकार अपने वायदे को पूरा नहीं कर पाई है।

आजमगढ़Apr 26, 2024 / 07:46 am

Aman Kumar Pandey

BSP leader Akash Anand : आजमगढ़ में आयोजित जनसभा में बसपा (BSP) के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में विरोधी पार्टियां आपसे वोट मांगने का काम करेंगी। इस बार वोट नहीं देना है। मगर उनसे सवाल करना और पूछना कि आपने बहुजन समाज के लिए क्या काम किया। 

BSP ने नहीं लिया चंदा 

आकाश आनंद ने कहा कि आपने इलेक्टोरल बांड के बारे में सुना होगा। धन्नासेठों ने आपका वोट बेचने का काम किया है। पिछले 6 साल में राजनीतिक पार्टियों ने चंदा लिया है या फिरौती। यह तो कोर्ट ही बताएगा। 25 राजनीतिक दलों में सभी बड़ी- बड़ी पार्टियों ने पैसा लिया। पूरे देश में BSP इकलौती पार्टी है जिसने पैसा नहीं लिया।
यह भी पढ़ें

Public Holidays of 2024 in UP: मई से लेकर दिसंबर 2024 तक यूपी में 14 सार्वजनिक अवकाश, जानें किस महीने में कितनी छुट्टियां ?

अग्निवीर योजना युवाओं के साथ मजाक

आकाश आनंद ने कहा कि BJP सरकार ने अग्निवीर योजना में युवा साथियों से मजाक किया। ज्वाइन होने से पहले रिटायरमेंट हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि वो 15 लाख का जुमला याद है। 15 रुपया नहीं है आया। वो तुम्हें 12 हजार का राशन देकर सवा तीन लाख का चूना लगाते हैं। इन्हें वोट मत देना। यदि पकौड़ा को रोजगार मान लिया तो ये कटोरा पकड़ा देंगे। इससे पहले इन्हें सरकार से बाहर कर इन्हें इनकी औकात दिखा दीजिये।

समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

आकाश आनंद ने कहा कि वोट मांगने के लिए समाजवादी पार्टी भी आपके बीच आएगी। जिस समाज ने 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा को एकतरफा वोट किया। क्या सपा के लोगों ने आपके हित की बात की। यह आरक्षण विरोधी और आपके अधिकारों के खिलाफ खड़ी है। सपा को वोट देना समाज से गद्दारी करने के बराबर होगा।

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में बसपा नेता आकाश आनंद के बिगड़े बोल, कहा-वोट की लाठी बनाओ और लाठीनुमा जूते से इन्हें मारकर भगाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो