scriptचिकित्सकों का फैसला, नीमा कोष में जमा करेंगे धनराशि | Ayush Doctor Will deposit money in neema fund | Patrika News

चिकित्सकों का फैसला, नीमा कोष में जमा करेंगे धनराशि

locationआजमगढ़Published: Aug 19, 2019 09:08:46 pm

Submitted by:

Devesh Singh

नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन की बैठक सोमवार को मिशन हॉस्पिटल के सभागार में हुई। इसमें नीमा को एकजुट करने व कोष बनाने का निर्णय लिया गया।

Ayush Doctor

Ayush Doctor

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन की बैठक सोमवार को मिशन हॉस्पिटल के सभागार में हुई। इसमें नीमा को एकजुट करने व कोष बनाने का निर्णय लिया गया।

अध्यक्ष डा. डीडी सिंह ने अब तक के नीमा द्वारा किए गए कार्यों का क्रमवार विवरण प्रस्तुत किया। जनपद में नीमा के 150 सदस्य हैं। बैठक में नीमा कोष के संबंध में यह तय किया गया कि प्रत्येक सदस्य 1000 रुपये वार्षिक की दर से नीमा कोष में जमा करेंगे। इससे आगामी योजना को पूर्ण करने में मदद मिलेगी। बताते चले कि केन्द्र सरकार ने जब से मेडिकल को लेकर नया बिल पास किया है सबसे अधिक फायदा आयुष चिकित्सकों को होने वाला है जो लंबे समय से मार्डन मेडीसीन लिखने की छूट देने की मांग कर रहे थे। अब देखना है कि नया बिल आयुष चिकित्सकों के कितना काम आता है। बैठक में आए सभी चिकित्सकों का डा. डीडी सिंह ने आभार जताया। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष डा. वीएस सिंह, डा. वीके सिंह, डा. पीएन मिश्रा, डा. तपन बिस्वास, डा. आरपी सिंह, अध्यक्ष डा. आरती सिंह, सचिव डा. मनीषा मिश्रा, डा. रीता दुबे, डा. अबु शहमा खान आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो