सनसनीखेज़ : बाराबंकी की महिला का अयोध्या में बेरहमी से क़त्ल

By: Anoop Kumar

Updated On: Feb, 02 2019 07:59 PM IST

  • तारून इलाके के जंगल में मिली महिला का शव हालत देख सहम उठे लोग

अयोध्या : जनपद के तारुन थाना क्षेत्र के जय सिंह मऊ जंगल में एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।घटनास्थल पर महिला के पास से एक आधार कार्ड मिला है जिससे उसकी पहचान बबीता पत्नी भगवानदास निवासी इब्राहिमपुरा थाना कोठी बाराबंकी के रूप में हुई है।इसकी हत्या गला रेतकर की गई।इस निर्मम हत्या के बाद पुलिस के सामने हत्या के खुलासे की चुनौती खड़ी हो गई है कि आखिर इस महिला की हत्या कहां और किस रूप में की गई। बाराबंकी की रहने वाली महिला आखिरकार अयोध्या कैसे पहुंची और तारुन थाना क्षेत्र के जंगल में किन परिस्थितियों में हत्या की गई। कौन है वह लोग जो महिला को बाराबंकी से लाकर अयोध्या में निर्दयतापूर्वक गला रेत कर हत्या कर दी।

तारून इलाके के जंगल में मिली महिला का शव हालत देख सहम उठे लोग

फिलहाल इस ब्लाइंड मर्डर को लेकर अयोध्या पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जांच का दायरा अयोध्या के साथ-साथ बाराबंकी भी है। इस मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने में असमर्थ है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसके पति को सूचना दी गई है।सूत्रों के अनुसार मृतक महिला बिहार की रहने वाली है और वह बगैर विवाह किए ही कई लोगों के साथ रह चुकी है।अयोध्या जनपद में भी किसी के साथ रहने की सूचना है और उसके बच्चे भी हैं।पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है।

Published On:
Feb, 02 2019 07:59 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।