scriptधर्म और समाज के प्रति महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा योगदान : पुष्कर धामी | Uttarakhand Chief Minister Pushkar Dhami meets Mahant Nritya Gopal Das | Patrika News
अयोध्या

धर्म और समाज के प्रति महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा योगदान : पुष्कर धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी की शिष्टाचार भेंट

अयोध्याOct 17, 2021 / 01:49 pm

Satya Prakash

धर्म और समाज के प्रति महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा योगदान : पुष्कर धामी

धर्म और समाज के प्रति महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा योगदान : पुष्कर धामी

अयोध्या. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी से भी मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के मुताबिक आज महंत नृत्य गोपाल दास धर्म और समाज के प्रति बहुत बड़ा योगदान रहा है इसलिए शिष्टाचार भेंंट कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने मणिराम दास छावनी पहुंचे थे।
मणिराम छावनी पहुँचें थे सीएम पुष्कर धामी

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास पिछले कई महीनों से अस्वस्थ चल रहे हैं जिसके कारण कई बार मेदांता अस्पताल में भर्ती भी किये जा चुके हैं। तो वही पूर्व में जल्द ही अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद लखनऊ के मेदांता में भर्ती कराया गया था। और 3 दिन के इलाज के बाद अयोध्या पहुंचे हैं। जहां उनका डॉक्टरों के पैनल के बीच इलाज चल रहा है। इस दौरान अयोध्या दौरे पर पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को आज उनके स्वास्थ्य की जानकारी मिली तो मुलाकात के लिए मणिराम दास छावनी पहुंचे। जिसके बाद वहां से गोंडा के महेशपुर में आयोजित दिल्ली सेवा संस्थान के द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो