scriptअखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपाइयों ने अयोध्या में सीएम योगी को दी बड़ी चुनौती | Samajvadi Party Protest Agaisnt Yogi Government on Akhilesh Break | Patrika News

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपाइयों ने अयोध्या में सीएम योगी को दी बड़ी चुनौती

locationअयोध्याPublished: Feb 12, 2019 05:19:21 pm

अयोध्या में बीच सड़क सपाइयों ने किया बवाल फूंका योगी सरकार का पुतला

Samajvadi Party Protest Agaisnt Yogi Government on Akhilesh Break

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपाइयों ने अयोध्या में सीएम योगी को दी बड़ी चुनौती

अयोध्या : पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के बाद प्रदेश के सभी जिलों में सपाई जमकर हंगामा काट रहे।आज अयोध्या में भी रीडगंज चौराहे पर भी सपाइयों ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पूर्व राज्यमंत्री व प्रवक्ता पवन पांडे मी कहा की भाजपा सरकार अलोकतांत्रिक प्रक्रिया अपना रही है।प्रदेश सरकार अखिलेश यादव के लोकप्रियता से घबराकर इस तरह की कदम उठा रही है।
अयोध्या में बीच सड़क सपाइयों ने किया बवाल फूंका योगी सरकार का पुतला

पवन पांडे ने कहा कि प्रदेश के लगभग सभी जिलों में विश्वविद्यालय महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में समाजवादी छात्र सभा के छात्र चुनाव जीत रहे हैं। चाहे वह अयोध्या हो काशी विश्वविद्यालय इलाहाबाद विश्वविद्यालय हो या और कई जिले हैं जहां पर समाजवादी छात्र सभा के छात्र चुनाव जीतकर समाजवादी पार्टी का परचम लहरा रहे हैं जिसके कारण भाजपा बौखला गई है। यही नहीं हार के डर के कारण गोरखपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव नामांकन के बाद भी निरस्त कर दिया गया।उन्होंने कहा कि छात्र संघ लोकतंत्र की नर्सरी है इसी छात्र संघ से देश के बड़े-बड़े नेता निकल कर सदन तक पहुंचते हैं। आज भाजपा ने अलोकतांत्रिक प्रक्रिया अपनाकर तानाशाही दिखाई है। दरअसल इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ कार्यक्रम में आज अखिलेश यादव को शिरकत करनी थी लेकिन पुलिस ने उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो