सोमवार को बदमाशों ने लूटे 16 लाख मंगलवार को भी पेट्रोल पम्प पर हुई लूट

By: Anoop Kumar

Updated On:
12 Feb 2019, 04:52:12 PM IST

 
  • पुलिस के कमज़ोर पड़ते इकबाल की बड़ी नजीर ताबड़तोड़ लूट की दो बड़ी घटनाओं से सहमी अयोध्या

अयोध्या : जिले में 24 घंटे के अंदर पेट्रोल पंप से दो बड़ी लूट की वारदातों से से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं | वहीँ पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग भी संदेह के घेरे में आ गई है। 24 घंटे के अंदर हाईवे पर दो बड़ी लूट की वारदातें पुलिस की भारी लापरवाही का नतीजा रही है। रात करीब 2 बजे दो अज्ञात बदमाशों ने थाना कैंट क्षेत्र के एनएच 28 पर स्थित दराबगंज पेट्रोल पंप पर पहुंचकर सेल्समैन की कनपटी पर असलहा रखकर 1 लाख 31 हज़ार रुपये लूट कर फरार हो गए।

पुलिस के कमज़ोर पड़ते इकबाल की बड़ी नजीर ताबड़तोड़ लूट की दो बड़ी घटनाओं से सहमी अयोध्या

बताते चलें की सोमवार को भी इसी थाना कैंट क्षेत्र में हाईवे पर ही पेट्रोल पंप के कैशियर से 16 लाख रुपए की लूट हुई थी। हाईवे पर हो रही लूट पुलिस के नाइट पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। पुलिस की रात्रि गश्त संदेह के घेरे में है। यूपी हंड्रेड ,यूपी हंड्रेड बाइक ,चीता मोबाइल जैसी विशेष टीमें सिर्फ नाम के लिए काम कर रही हैं । जिले में अपराधी ताबड़तोड़ वारदात कर रहे हैं। वहीँ पुलिस केवल जांच की बात कह कर इति श्री कर ले रही है। ताबड़तोड़ वारदातों से व्यवसायी सहम से गए हैं। एसएसपी जोगेंद्र कुमार दोनों लूट की घटनाओं का जल्द ही खुलासा करने के लिए लोगों को आश्वासन दे रहे हैं।

Updated On:
12 Feb 2019, 04:52:12 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।