scriptजानिये क्या हुआ- जब राम की नगरी अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी के चन्द्रशेखर | Chief of Bhima Army in Ayodhya | Patrika News

जानिये क्या हुआ- जब राम की नगरी अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी के चन्द्रशेखर

locationअयोध्याPublished: Nov 26, 2018 09:19:07 pm

Submitted by:

Satya Prakash

भीम आर्मी के चन्द्रशेखर ने कहा भाजपा जैसे संप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए मेरा प्रयास रहेगा की एक मजबूत गठबंधन हो

ayodhya

अयोध्या में भीम आर्मी के चीफ

अयोध्या : भगवान राम की नगरी में आज भीम आर्मी के चन्द्रशेखर पहुंचे और जिला प्रशासन से मुलाकात की। अयोध्या में विहिप की धर्मसभा को लेकर अल्पसंख्यक की पलायन की खबर पर हकीकत जानने अयोध्या पहुंचे थे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने लोकसभा चुनाव में लोगों से मायावती के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की अपील कर दी है यानी चंद्रशेखर अब मायावती को सपोर्ट करेंगे। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के खिलाफ जमकर आग भी उगली है।
अयोध्या पहुंचे भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने कहा कि उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम व धर्मसभा को लेकर मुझे जो न्यूज़ मिल रही थी इस्लाम धर्म के लोगों का पलायन हो रहा है और अयोध्या का माहौल कुछ लोग खराब कर सकते है। ऐसी सूचना मिलने के के बाद वास्तविकता जानने के लिए मैंने अयोध्या आने का निर्णय लिया। सिटी मजिस्ट्रेट से मिलकर इस विषय में बात की पर ऐसी कोई बात सामने नहीं आयी। हमारा देश लोकतांत्रिक देश है सब की सुरक्षा की जिम्मेदारी संविधान ने दी है।हमारा संगठन लोकसभा चुनाव में कोई भूमिका अदा नहीं करेगा हमारा काम है बहुज समाज को जागृत करना उनके अधिकारों के प्रति उन को एकजुट करना। मैं लोगों से अपील करूंगा कि वह मायावती के नेतृत्व में चुनाव लड़कर सांप्रदायिक पार्टी को हानि पहुचाने का काम करें। भाजपा जैसे संप्रदायिक ताकतों को हराने के लिए मेरा प्रयास रहेगा की एक मजबूत गठबंधन हो। बीजेपी कहती है कि वह संविधान को बदलने आए हैं हम ऐसी सरकार बनाएंगे जो संविधान को माने।संविधान के अनुसार चले। ओबीसी एसटी एससी में जितना भी बिखराव था सब 2 अप्रैल के आंदोलन में एक हो गए थे। 2 अप्रैल के आंदोलन में ओबीसी भाइयों ने हमारा बहुत सहयोग किया। चंद्रशेखर ने कहा कि जो संविधान में विश्वास रखते हैं वो सब एकजुट हो रहे हैं। भाजपा पर आरोप लगाते हुए चंद्रिका ने कहा कि नाकामयाबी छुपाने के लिए नाटक हो रहा है और अब भाग कर भगवान राम की शरण में आए हैं। भगवान राम सबके हैं वह सब की सुनते हैं। भीम आर्मी के चीफ की मौजूदगी को लेकर जिले की पुलिस भी सतर्क रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो