scriptअयोध्या में फिदायीन हमले में शहीद रमेश पांडेय की पत्नी ने लगाई गुहार आतंकियों को मिले सजाए मौत | Ayodhya terrorists to be hanged | Patrika News

अयोध्या में फिदायीन हमले में शहीद रमेश पांडेय की पत्नी ने लगाई गुहार आतंकियों को मिले सजाए मौत

locationअयोध्याPublished: Jun 18, 2019 07:19:39 pm

Submitted by:

Satya Prakash

5 जुलाई 2005 में अयोध्या के राम जन्मभूमि में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए थे रमेश पांडेय

ayodhya

अयोध्या में फिदायीन हमले में शाहिद रमेश पांडेय की पत्नी ने लगाई गुहार आतंकियों को मिले सजाए मौत

अयोध्या : राम जन्मभूमि पर हुए आतंकी हमले शहीद हुए रमेश पांडेय की पत्नी ने गुहार लगाते हुए माग की कि आतंकियों को उम्र कैद नही फाँसी की सजा मिलनी चाहिए। दरसल 5 जुलाई 2005 में अयोध्या में हुए फिदायीन हमले में दुराही कुंआ क्षेत्र में रहने वाले स्वर्गीय रमेश पांडेय भी शाहिद हो गया था ।
इस घटना में शहीद हुए अयोध्या के गाइड रमेश पांडे की पत्नी सुधा पांडेय ने बताया कि कोर्ट ने जिस प्रकार से चार आतंकियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है यह बहुत ही गलत है ऐसे लोगों को उम्र कैद नहीं फांसी की सजा होनी चाहिए वही बताया कि हमारे पति को तभी इंसाफ और शांति मिलेगा जब इन सभी आतंकियों को तत्काल फांसी पर चढ़ा दिया जाएगा।
वहीं रमेश पांडे की पुत्री अंशिका पांडेय ने कहा कि इन आतंकवादियों को दी गई सजा से हमारा परिवार सहमत नहीं है इन लोगों को फांसी होनी चाहिए । वही कहा कि जेल में रहते हुए जरूर कोई ना कोई इन लोगों से मिलने जरूर आएगा। और वह लोग नया ग्रुप बनाकर फिर से हमला कर सकते हैं इसलिए कोर्ट को चाहिए अपना फैसला बदल कर फांसी की सजा सुनाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो