Ayodhya Crime : गार्ड को बंधक बना कर लूट लेते थे मोबाइल टावर से बैटरी पकडे गए तो हुए बड़े खुलासे

By: Anoop Kumar

Published On:
Jul, 19 2019 05:01 PM IST

  • अयोध्या पुलिस ने चोरों के अंतर्जनपदीय गिरोह को पकड़ने में कामयाबी पायी है

अयोध्या : अयोध्या पुलिस ( ayodhya police ) ने मोबाइल टावरों ( mobile tower )से बैटरी लूट करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच ( Crime Branch Ayodhya ) व जिले की रौनाही पुलिस ( Raunahi Police ) ने 5 अंतर्जनपदीय अपराधीयों को गिरफ्तार कर लूट की 25 बैटरी बरामद की है।अपराधियों के पास से घटना में प्रयोग की जाने वाला बोलेरो ( Bolero ) वाहन दो तमंचा व चार कारतूस भी बरामद किया है।यह गैंग मोबाइल टावर पर सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर बैटरी लूट कर अन्य जिलों में सप्लाई करते थे।

ये भी पढ़ें - दर्दनाक वारदात : झगड़े का इतना खौफनाक रूप देखकर सहम गए लोग,मौत की रफ्तार से भाग रही स्कार्पियो ने बरपाया कहर

अयोध्या पुलिस ने चोरों के अंतर्जनपदीय गिरोह को पकड़ने में कामयाबी पायी है

एसएसपी आशीष तिवारी ( SSP Ayodhya Asieesh Tiwari ) ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि बीते दिनों थाना रौनाही ( Raunahi ) क्षेत्र के बरई खुर्द में मोबाइल टावर से सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर बैटरी लूट ली गयी थी। इस घटना के बाद पुलिस को बैटरी लूट गैंग की तलाश थी। क्राइम ब्रांच और रौनाही पुलिस ने काटा तिराहा के पास मुखबिर की सूचना पर पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया।इनकी निशानदेही पर मोबाइल टावर से चोरी की गई 25 बैटरी बरामद कर ली गई। पकड़े गए अपराधी बस्ती कानपुर( Kanpur ) व बहराइच के रहने वाले हैं। हरिश्चंद्र हेमंत पांडे शिवा पाठक बस्ती का रहने वाला है तो नीतीश कुमार कानपुर नगर का और दिलदार बहराइच का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें - बड़ी खबर : इन्साफ की आस लगाये पक्षकारों को मिली एक और तारीख,अब दो अगस्त को होगी मंदिर मस्जिद मुकदमे की सुनवाई

Published On:
Jul, 19 2019 05:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।