scriptअल्टो K10 को टक्कर देने आ रही है रेनो क्विड AMT वेरिएंट | renault kwid mmt varient will be launched very soon | Patrika News
ऑटोमोबाइल

अल्टो K10 को टक्कर देने आ रही है रेनो क्विड AMT वेरिएंट

भारत में रेनो की कार क्विड 1.0-लीटर वर्जन का ग्राहकों को बेसब्री से इंतज़ार था। उनका यह इंतजार खत्म होने वाला है, कंपनी भारत में 22 अगस्त को रेनो क्विड 1.0-लीटर वर्जन को लॉन्च करने जा रही है।

Aug 20, 2016 / 03:56 pm

renault kwid mmt

भारत में रेनो की कार क्विड 1.0-लीटर वर्जन का ग्राहकों को बेसब्री से इंतज़ार था। उनका यह इंतजार खत्म होने वाला है, कंपनी भारत में 22 अगस्त को रेनो क्विड 1.0-लीटर वर्जन को लॉन्च करने जा रही है। इस बीच यह भी खबर है कि कंपनी जल्द ही रेनो क्विड एएमटी को भी लॉन्च करने वाली है।

READ:ये हैं भारत की 10 सबसे महंगी कारें, जानिए क्या है इनमें खास?

रेनो क्विड एएमटी को इसी साल त्योहारों के समय लॉन्च किया जाएगा। रेनो क्विड के 1.0-लीटर और एएमटी वेरिएंट को कंपनी की तरफ से इसी साल दिल्ली में हुए ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था।

रेनो क्विड एएमटी में 999 सीसी, 3-सिलिंडर इंजन लगा होगा जो 67 बीएचपी का पावर और 91Nm का टॉर्क देता है। यह कार सिर्फ टॉप-एंड-वेरिएंट में उपलब्ध होगी और इसमें 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, फ्रंट पावर विंडो और कई अन्य फीचर्स शामिल होंगे।

READ:TOYOTA ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा का पेट्रोल वेरिएंट

हालांकि, कंपनी ने रेनो क्विड एएमटी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन, माना जा रहा है कि इस कार में 5-स्पीड ‘Easy-R’ एएमटी यूनिट लगा होगा जिसका इस्तेमाल कंपनी रेनो डस्टर में भी करती है। क्विड एएमटी का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी अल्टो के10 से होगा।

Hindi News/ Automobile / अल्टो K10 को टक्कर देने आ रही है रेनो क्विड AMT वेरिएंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो