scriptऔरंगाबाद: बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े लाखों के गहने लूटकर ले गए बदमाश, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग और बमबारी | Robbery of jewels of millions at gunpoint | Patrika News

औरंगाबाद: बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े लाखों के गहने लूटकर ले गए बदमाश, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग और बमबारी

locationऔरंगाबादPublished: May 01, 2018 10:38:24 pm

Submitted by:

Prateek

औरंगाबाद जिले में एक दिनदहाडे लूट की घटना सामने आई है।

Robbery at gun point

Robbery at gun point

(औरंगाबाद/बिहार): औरंगाबाद जिले में एक दिनदहाडे लूट की घटना सामने आई है। ग्राहक के वेश में आए लूटेरें ज्वैलरी की दुकान से लाखों के जेवर चोरी कर भागने लगे। इसी बीच लोगों को शक हुआ उन्होंने अपराधियों को रोकने का प्रयास किया। भाग रहे लूटेरों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और बम विस्फोट किया और वहां से भाग गए।

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। बेखौफ अपराधी दिन में भी चोरी और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया औरंगाबाद जिले में जहां पर चोर दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप से लाखों के गहने चोरी कर चंपत हो गए।

चोरी की यह वारदात मंगलवार दोपहर को हुई। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार दो बाईकों पर सवार 6 की संख्या में आए बदमाश औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना के बाजार इलाके मे स्थित एक ज्वैलरी शॉप मेें ग्राहक बन कर घुसे। वह कुछ गहने देखने लगे, किमत पूछने के बाद बदमाश बंदूक की नोक पर सभी गहने लेकर फरार हो गए। इसी बीच उन्होंने फायरिंग भी की और बम विस्फोट भी किया। चोरी किए गए गहनों की किमत 10 लाख से अधिक बताई जा रही है।

बाजार में मौजूदा लोगों ने संदेह के तौर पर दो लोगों को पकड़कर जमकर पीटा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जीन दो लोगों की पीटाई की गई पुलिस ने उन्हे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ भी वहां पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो