scriptSushant Singh Rajput Case से जुडी बिहार की भावना, इस तरह चुनावी फायदा उठाने में जुटे सियासी दल | Parties Raising Voice For Sushant Singh Before Bihar Election 2020 | Patrika News
औरंगाबाद

Sushant Singh Rajput Case से जुडी बिहार की भावना, इस तरह चुनावी फायदा उठाने में जुटे सियासी दल

जाहिर सी बात है सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और ऐसे में जब मौका चुनाव का हो तो कोई भी राजनीतिक दल (Parties Raising Voice For Sushant Singh Before Bihar Election 2020) (Bihar News) (Aurangabad News) (Patna News) (Bihar Election) (Sushant Singh Rajput Case Update)…
 

औरंगाबादSep 06, 2020 / 07:40 pm

Prateek

Sushant Singh Rajput Case से जुडी बिहार की भावना, इस तरह चुनावी फायदा उठाने में जुटे सियासी दल

Sushant Singh Rajput Case से जुडी बिहार की भावना, इस तरह चुनावी फायदा उठाने में जुटे सियासी दल

प्रियरंजन भारती
पटना,औरंगाबाद: अब यह साफ हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत केस का मुद्दा हावी रहने वाला है। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा बिहार चुनाव में उठेगा इसकी शुरुआत हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भाजपा संस्कृति प्रकोष्ठ के बिहार संयोजक वरुण कुमार सिंह ने एक पोस्टर पर एक स्लोगन लॉन्च किया है। इसमें लिखा है कि ‘ना भूले हैं! ना भूलने देंगे!!’ जाहिर सी बात है सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और ऐसे में जब मौका चुनाव का हो तो कोई भी राजनीतिक दल इस मौके को भुनाने से अपने आपको नहीं रोक सकेगा।

यह भी पढ़ें

संजय राउत के बयान पर Kangana Ranaut का पलटवार, कहा- अब इनटोलेरेंस डिबेट वॉरियर्स कहां हैं?

सुशांत सिंह राजपूत का नाम बिहार चुनाव में होगा इस्तेमाल…

वरुण कुमार सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने को लेकर वह शुरुआत से आवाज उठाते रहे हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कुराती फोटो गाड़ी में लगाई गई है. फोटो के ऊपर लिखा है जस्टिस फॉर सुशांत और बीच में लिखा है ‘ना भूले हैं! ना भूलने देंगे!!’ इस फोटो पर के बगल में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का भी निशान है और कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ, भाजपा बिहार प्रदेश लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें

CDS Bipin Rawat बोले – खुद की सीमा के साथ पड़ोसियों की रक्षा करने के लिए भी तैयार है सेना

बीजेपी ने सुशांत सिंह को लेकर एक स्लोगन लॉन्च किया

इस स्टीकर के बाद इतना तो तय हो गया है कि सुशांत सिंह मौत मामला अब बिहार चुनाव में पूरी तरह से भुनाया जाएगा. बीजेपी ने इसकी शुरुआत कर दी है. बिहार बीजेपी की कला संस्कृति मंच के संयोजक वरुण कुमार ने इसकी शुरुआत की है. ऐसे में आने वाले दिनों में चुनाव में इसका भरपूर इस्तेमाल होगा.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत केस में शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बोले- ‘मुबारकबाद हो इंडिया’

अन्य पार्टियां भी भुना सकती है

आरजेडी भी सुशांत सिंह मौत मामले को लेकर लगातार बयान देती रही है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच को लेकर नीतीश कुमार पर कई हमले कर चुके हैं. एनडीए की सहयोगी लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में नीतीश कुमार को पत्र लिख थे. चिराग पासवान सीबीआई जांच में देरी को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज भी कसा था.

 

यह भी पढ़ें

Pakistan: सरकारी टीवी चैनल के महिला एंकर की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में भर्ती कर फरार हुआ पति

आरजेडी भी अब इस मामले को भुना सकती है

गौरतलब है कि 14 जून को फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने कमरे में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था. बाद में मुंबई पुलिस ने फिल्म उद्योग से जुड़े कई बड़े चेहरों से इस केस के संबंध में पूछताछ की थी. सुशांत के पिता ने जब पटना में रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाया तो मामले ने तूल पकड़ लिया. बाद में मुंबई पुलिस वनाम बिहार पुलिस की यह लड़ाई बन गई, जिस पर राजनीति भी खूब हुई. आखिरकार बिहार सरकार ने इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया, जिसे महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था. सुप्रीम कोर्ट ने बाद में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया.

सुशांत मामले को लेकर भाजपा जितनी संजीदा है दूसरी पार्टियां भी उसका भरपूर अनुससरण करने में पीछे नहीं रहना चाहतीं। भाजपा ने बिहार का चुनाव प्रभारी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को बनाकर यह साबित कर दिया कि पार्टी इस मुद्दे का लाभ उठाने में आगे निकलना चाह रही है।

Hindi News/ Aurangabad / Sushant Singh Rajput Case से जुडी बिहार की भावना, इस तरह चुनावी फायदा उठाने में जुटे सियासी दल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो