scriptघास कटिंग करते-करते अचानक आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत | death due to heart attack while cutting grass | Patrika News

घास कटिंग करते-करते अचानक आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

locationऔरैयाPublished: Oct 23, 2018 05:34:43 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

घास कटिंग करने के दौरान अचानर ह्रदय गति रुकने से हो गयी मौत

auraiya

घास कटिंग करते-करते अचानक आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

औरैया. थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित गेल इंडिया लिमिटेड पाता प्लांट में एक 55 वर्षीय वृद्ध घास कटींग का कार्य करता था। मंगलवार को अपने घर से प्लांट में सुबह 7 बजे घास कटिंग कर रहा था कि अचानक ह्रदय गति रुक जाने से उसकी मृत्यु हो गयी। वहां पर मौजूद साथियों ने जब देखा, तो तत्काल गैल के अधीकारियों को सूचना दी। सूचना पर तत्काल अधीकारी व डॉक्टर मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। परिजनों को सूचना दी गयी कि परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचायत नामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के ग्राम वन के पुर्वा निवासी मलखान सिह यादव (55वर्ष) गेल इंडिया लिमिटेड पाता प्लांट में स्थित निशांत इंटर प्राइजेज में घास कटींग का कार्य करता था। मंगलवार को सुबह 7 बजे वह ड्यूटी करने प्लांट में गया और अपना कार्य करने लगा तभी लगभग 8 बजे अचानक उसकी ह्रदय गति रुक गयी। पास में काम कर रहे साथियों ने जब देखा, तो तत्काल कम्पनी के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर डॉक्टरों की टीम व अधिकारी मौके पर पहुंचे और चेक किया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कम्पनी के अधिकारियों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनो का रो रो कर बुरा हाल था। तभी मृतक के भाई गीतम सिंह यादव ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने शव का पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतक मलखानसिंह यादव के दो बेटे व दो बेटियां विकास यादव, मुलायम सिह यादव, ममता और रिंकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो