scriptओमप्रकाश राजभर के नरम तेवर के बाद सीएम योगी ने कही बड़ी बात, कहा- वे सीमा के अंदर रहकर ही… | CM Yogi big declaration over Omprakash Rajbhar | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर के नरम तेवर के बाद सीएम योगी ने कही बड़ी बात, कहा- वे सीमा के अंदर रहकर ही…

locationऔरैयाPublished: Jan 13, 2019 04:54:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी में भारतीय जनता पार्टी सरकार से नाराज चल रहे सयहोगी दल सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अब भाजपा के प्रति नरमी बरतते दिख रहे हैं।

Rajbhar Yogi

Rajbhar Yogi

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी सरकार पर अक्सर हमलावर रहे सयहोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के तेवर अब नरम पड़ते दिख रहे हैं। शनिवार को ही जारी एक बयान में उन्होंने समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा को इससे चिंतित होने की जरूरत नहीं। साथ ही उन्होंने इस गठबंधन पर हमला भी किया। कई मायने में उनका यह बयान भाजपा के लिए एक राहत की बात भी है क्योंकि 2019 चुनाव नजदीक हैं और सही समय पर उनके रूठे सहयोगी साथ आ रहे हैं। वहीं सीएम योगी ने भी रविवार को राजभर के साथ-साथ अन्य सहयोगी दलों के लिए एक संतुलित बयान दिया है।
ये भी पढ़ें- संयुक्त कांफ्रेस के 24 घंटे बाद अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, कहा- भाजपा के यह लोग सपा-बसपा में शामिल होने के लिए हैं बेचैन

सीएम योगी ने कहा यह-

सीएम योगी ने लखनऊ में आयोजित एक मीडिया सम्मेलन में भाजपा की सहयोगी पार्टियों को लेकर अपनी बात रखी और खासतौर पर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को लेकर बयान दिया। राजभर पर पूछे दए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजभर बीजेपी के विधायक नहीं हैं। वे हमारे सहयोगी दल के हैं। वे सीमा के अंदर रहकर ही अपनी बात रखते हैं। सीएम योगी ने कहा कि वो जो भी बोलते हैं दायरे में रहकर बोलते हैं।
इससे पहले भी राजभर ने भाजपा की इच्छा के अनुसार ही गठबंधन में जाने और न जाने की बात कही थी। उन्होंने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो महागंठबंधन में शामिल हो जाएंगे। अगर नहीं चाहेगी तो वो गठबंधन में नहीं जाएंगे। राजभर का यह बदला-बदला सा मिजाज कई लोगों के गले नहीं उतर रहा है। वैसे यूपी में सपा-बसपा गठबंधन में रालोद के अलावा किसी भी अन्य दल के लिए जगह बची नहीं है। राजभर की पार्टी के लिए भी कोई गुंजाइश नहीं हैं इसलिए उन्होंने सपा-बसपा पर हमला करते हुए कहा था कि वह दिन दूर नहीं जब गठबंधन मुंह के बल गिरेगा। वहीं राजभर अपनी ओर से अब पूरा गणित लगाकर और सोच समझ कर ही बयान दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो