scriptपुलवामा के बाद अब LOC पर हुआ विस्फोट, शहीद हुआ मेजर, अखिलेश यादव ने दिया यह बयान | Akhilesh Yadav mourns death of major in another blast at LOC Rajouri | Patrika News

पुलवामा के बाद अब LOC पर हुआ विस्फोट, शहीद हुआ मेजर, अखिलेश यादव ने दिया यह बयान

locationऔरैयाPublished: Feb 16, 2019 10:28:54 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

देश अभी 42 जवानों की शहादत के दुख से उबरा भी नहीं था कि शनिवार को एलओसी में हुए विस्फोट में एक और जवान शहीद हो गया।

Akhilesh will release manifesto tomorrow in Bhopal for MP election

Akhilesh will release manifesto tomorrow in Bhopal for MP election

लखनऊ. देश अभी 42 जवानों की शहादत के दुख से उबरा भी नहीं था कि शनिवार को एलओसी में हुए विस्फोट में एक और जवान शहीद हो गया। इस घटना से देश में पहले से ही व्याप्त आक्रोश में और इजाफा हुआ है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जानकारी होते ही शहीद सैनिक को श्रद्धांजलि अर्पित की है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के नियंत्रण रेखा से सटे राजौरी सेक्टर में हुए विस्फोट में उत्तराखंड के निवासी मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने आईईडी नियंत्रण रेखा से 1.5 किमी अंदर राजौरी के नौशेरा में आईईडी विस्फोटक प्लांट किया था, जिसे वे डिफ्यूज करने गए थे, लेकिन इसी बीच उसमें बड़ा ब्लास्ट हो गया। इसमें दो जवान जख्मी भी हुए हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा कि आज फिर बहादुर सैनिकों की जान गई है। हम शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। सर्व दल बैठक में सब ने भारत की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए एक आवाज़ में सेना का समर्थन किया था, लेकिन इंटेलिजेन्स अभी भी बेख़बर है। जनता जानना चाहती है कि यह घुसपैठिए कैसे बार बार हमला कर रहे हैं?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो