scriptबारात आने से पहले ही मातम में बदल गईं घर की खुशियां | Patrika News
औरैया

बारात आने से पहले ही मातम में बदल गईं घर की खुशियां

5 Photos
6 years ago
1/5

वहीं उदय प्रताप पुत्र राम गोपाल निवासी हसेरन दलेलपुर्वा जिला कन्नौज तथा अभिषेक कुमार पुत्र ओमवीर निवासी जखा के ऊपर से ट्रैक्टर निकल गया, दामाद उदय प्रताप एवं अभिषेक को गम्भीर हालत में सीएचसी लाया गया जहाँ से सैफई रेफर कर दिया गया।

2/5

सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी बिधूना प्रवेन्द्र प्रताप सिंह, सीओ भाष्कर वर्मा ने परिजनों एवं अन्य लोगों को आश्वासन दिया कि शासन से आर्थिक सहायता दिलवायी जाएगी तब जाकर जाम खुल सका। मृतक के परिजनों ने बताया कि दयाशंकर के यहाँ इनकी दो पुत्रियों की एक साथ 20 जून को शादी है, उसी के कार्ड बांटकर अपने घर जखा जा रहे थे।

3/5

जहाँ उपचार के दौरान उदय प्रताप की भी मौत हो गयी। मौत की जानकारी होने पर आक्रोशित जनता ने अछल्दा बिधूना मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने और जाम लगाए रखा।

4/5

दो लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया, जिस घर में दो लड़कियों की शादी की पूरी तैयारियां हो गयीं थी, जिस घर में मंगल गीत गाये जा रहे थे आज उस घर में ससुर-दामाद की मौत के बाद सिर्फ चीत्कारें ही सुनायी पड़ रही हैं। पूरा गांव शोकाकुल परिजनों के साथ शोक में डूबा हुआ है। मृतक दयाशंकर शाक्य के दामाद उदयप्रताप 2 दिन पहले ही ससुराल में शादी में शामिल होने आया था। मृतक उदय प्रताप की पत्नी श्रद्धा का रो-रो कर बुरा हाल है।

5/5

अछल्दा औरया सड़क हादसे में मृतक दयाशंकर शाक्य के घर में दो पुत्रियों सुजाता की शादी संजीव कुमार निवासी हजरतपुर कायमगंज,फर्रुखाबाद के साथ होनी है वहीं दूसरी पुत्री श्वेता की शादी अजीत कुमार निवासी ग्राम तरीयन जिला कन्नौज के साथ 20 जून को होनी है। दोनों लड़कियों का रो-रो कर बुरा हाल है। दयाशंकर की पत्नी मीना देवी को जब पति सहित दामाद की मौत की खबर मिली तो वह अचेत होकर गिर पड़ीं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.