scriptघर में मृत मिली दक्षिण कोरियाई पॉप स्टार सुल्ली, पुलिस ने जांच में किया यह खुलासा | South Korean pop star Sulli dead body discovered at home | Patrika News

घर में मृत मिली दक्षिण कोरियाई पॉप स्टार सुल्ली, पुलिस ने जांच में किया यह खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 04:11:20 pm

Submitted by:

Shweta Singh

2009 में अपना सिंगिंग करियर किया था शुरू
मैनेजर ने पॉप स्टार को घंटेभर में कई कॉल किए, जिसका जवाब नहीं मिला

South Korean pop star Sulli

सियोल। दक्षिण कोरिया से एक बड़ी खबर आ रही है। वहां की पॉपुलर पॉप स्टार और अभिनेत्री सुल्ली अपने घर पर मृत पाई गई हैं। सोमवार को दक्षिणी सियोल में कलाकार का शव मिलने से देशभर में हड़कंप मच गया है। कोरियाई न्यूज एजेंसी योनहाप ने इस बारे में जानकारी दी है।

घर पहुंची मैनेजर तो हुआ खुलासा

रिपोर्ट में कहा गया है कि 25 वर्षीय स्टार की मौत का खुलासा तब हुआ, जब उसकी मैनेजर उससे मिलने घर पहुंची थी। दरअसल, मैनेजर ने पॉप स्टार को घंटेभर में कई कॉल किए जिसका जवाब वो नहीं दे रही थी, जिसके बाद वह उन्हें देखने घर पहुंची। घर पर उसने जो देखा उसे विश्वास नहीं हुआ। रिपोर्ट में पुलिस का हवाला देते हुए कहा गया कि अभी तक मौत के पीछे षड़यंत्र के कोई संकेत नहीं मिले है।

2009 में अपना सिंगिंग करियर किया था शुरू

इस बारे में सुल्ली के एजेंसी और पुलिस विभाग से जानकारी लेने के लिए जब संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि सुल्ली का कानूनी नाम चोई जिन-री है। उन्होंने 2009 में अपना सिंगिंग करियर शुरू किया था। पहले उन्होंने गर्ल बैंड “f(x)” से शुरुआत की। इसके बाद कई फिल्म और टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो