scriptपाकिस्तान: डिबेट शो बन गया जंग का मैदान, पैनलिस्टों में हुई जमकर मारपीट | Pakistan TV debate show turn violent as guest starts fighting | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान: डिबेट शो बन गया जंग का मैदान, पैनलिस्टों में हुई जमकर मारपीट

पाकिस्तान टीवी डिबेट शो (Pakistan TV debate show) का वीडियो आया सामने, पैनलिस्टों के बीच बहस ने लिया मारपीट का रूप
लोगों ने बीच-बचाव कर कराया मामला शांत

Jun 25, 2019 / 03:59 pm

Shweta Singh

PTI's Masroor Ali Siyal attacks president Karachi press club Imtiaz Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी रिपोर्टरों ( pakistan journalist ) के हैरानअंगेज मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। कभी गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग तो कभी गाय-भैंसों से बाइट लेने की कोशिश करते पाक पत्रकारों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ( viral video ) हुए। अब कुछ इसी तरह का एक मामला फिर सामने आ रहा है, जब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल का डिबेट शो ( Pakistan TV debate show ) कुश्ती का मैदान बन गया। लाइव शो में चल रही बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

लाइव शो के दौरान पैनलिस्टों की धक्का-मुक्की

इस घटना में एक तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Pak PM Imran Khan ) की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ( PTI ) के मसरूर अली सियाल, तो दूसरी तरफ कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान थे। ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुगेरी’ शो में ये दोनों एक अन्य गेस्ट के साथ पैनलिस्ट के रूप में पहुंचे थे। शो के दौरा इनके बीच छिड़ी बहस ने हाथापाई का रूप ले लिया। दोनों मेहमानों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की और जमकर मारपीट की। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सिख श्रद्धालुओं के लिए पाकिस्तान ने खोला दिल, 463 भारतीयों के लिए जारी किया वीजा

https://twitter.com/nailainayat/status/1143210734098309127?ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तान: सिंधु नदी में जीप डूबी, 9 लोगों की मौत

क्या यही है नया पाकिस्तान?

पत्रकार ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ‘क्या यही नया पाकिस्तान है?’ इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह PTI के मसरूर अली सियाल ने बातचीत के दौरान इम्तियाज खान पर हमला बोल दिय। दोनों के बीच हाथापाई होता देख, स्टूडियो में मौजूद दूसरे लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि, इसके बाद इम्तियाज स्टूडियो से बाहर चले। साथ ही उन्होंने पीटीआई नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की भी धमकी दी।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Asia / पाकिस्तान: डिबेट शो बन गया जंग का मैदान, पैनलिस्टों में हुई जमकर मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो