scriptपाकिस्तान: खैबर पख्तूनख्वा में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 11 घायल | Pakistan: Horrific road accident in Khyber Pakhtunkhwa, 8 killed, 11 injured | Patrika News

पाकिस्तान: खैबर पख्तूनख्वा में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 11 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 11:24:19 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यह हादसा हुआ
मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

road_accident.png

इस्लामाबाद। पड़ोसी देश पाकिस्तान में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यह भीषण सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि एक कार और वैन में टक्कर हुई है।

पाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज शरीफ के वकील का अपहरण, सेना के खिलाफ की थी नारेबाजी

फिलहाल इस हादसे में घायल सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सबका इलाज चल रहा है, जबकि मतृकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

accident_1.jpg

ओवर टैक करते समय हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा राग गांव के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि एक कार ने अन्य वाहन को ओवरटेक करते समय वैन को टक्कर मार दी। जिससे वैन पास में ही गहरी खाई में जा गिरी। इसमें वैन में सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ फूट रहा गुस्सा, सत्ता से हटाने की तैयारी

बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान में इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं। पिछले महीने ही पाकिस्तान के गिलगिट-बाल्टिस्तान क्षेत्र में एक सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी।

जबकि इससे पहले 2017 में भी एक जगह पर दो हादसे हुए थे, जिसमें 25 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं नवंबर में कोयले से भरा एक ट्रक यात्री वैन पर पलट गई थी, जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई थी।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो