scriptपुलवामा पर इमरान के बयान का क्रिकेटर शाहीद अफरीदी ने समर्थन किया | Imran's statement on Pulwama supports cricketer Shahid Afridi | Patrika News

पुलवामा पर इमरान के बयान का क्रिकेटर शाहीद अफरीदी ने समर्थन किया

Published: Feb 20, 2019 03:53:45 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

– शाहिद अफरीदी ने अपने टि्वटर अकाउंट से संदेश लिखा
– टि्वटर पर इमरान खान के बयान का वीडियो शेयर किया
– इमरान ने हमले में पाकिस्तान की भूमिका होने से इनकार किया है

imran

पुलवामा पर इमरान के बयान का क्रिकेटर शाहीद अफरीदी ने समर्थन किया

दुबई। पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा दिए गए बयान के समर्थन में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी आगे आए हैं। अफरीदी ने पीएम इमरान के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें इमरान ने आतंकी हमले में पाकिस्तान की भूमिका होने से इनकार किया है।
एकदम ठोस और स्पष्ट है

शाहिद अफरीदी ने अपने टि्वटर अकाउंट से इमरान खान के बयान का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अफरीदी ने लिखा है कि यह एकदम ठोस और स्पष्ट है। बता दें कि इमरान खान ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाक की किसी भी भूमिका को नकार दिया है। इमरान खान ने दावा किया कि भारत के पास पाकिस्तान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।
भारत के साथ बातचीत को तैयार हैं

पीएम इमरान खान ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि हम आतंकवाद पर भारत के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं। इमरान ने कहा कि भारत हमेशा आतंकवाद पर हमें दोषी ठहराता है। इस मामले में वह बातचीत करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि ये नया पाकिस्‍तान है। नए पाकिस्‍तान में दहशतगर्दी की कोई जगह नहीं है। पाकिस्‍तान हर जांच के लिए तैयार है। उन्‍होंने कहा कि जंग करना आसान है, लेकिन खत्‍म करना नहीं। जंग के बाद ये कहां तक जाएगी, कोई नहीं बता सकता।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो