scriptनए साल के पहले दिन दहल उठा पाकिस्तान, बलूचिस्तान सैन्य शिविर पर हमले में 8 की मौत | Eight die in attack on military camp in Pakistan, Balochistan | Patrika News

नए साल के पहले दिन दहल उठा पाकिस्तान, बलूचिस्तान सैन्य शिविर पर हमले में 8 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2019 09:52:13 am

Submitted by:

Mohit Saxena

चार आतंकवादियों ने प्रांत के लोरलई क्षेत्र में सेना के प्रशिक्षण केंद्र मेें घुसने का प्रयास किया

pakistan

नए साल के पहले दिन दहल उठा पाकिस्तान, बलूचिस्तान के सैन्य शिविर पर हमले में आठ की मौत

इस्लामाबाद। नए साल के पहले दिन आतंकी हमले से पाकिस्तान दहल उठा। यहां के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक अर्द्धसैनिक प्रशिक्षण शिविर पर आतंकवादियों के हमले में मंगलवार को चार सैनिकों की मौत हो गई। इसमें चार आतंकवादी भी मारे गये। सेना ने बताया कि चार आतंकवादियों ने प्रांत के लोरलई क्षेत्र में फ्रंटियर कोर के प्रशिक्षण केन्द्र में घुसने का प्रयास किया। गौरतलब कि बलूचिस्तान प्रांत में लगातार पाकिस्तान सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके अलावा यहां पर आतंकी गुटों ने भी सरकारी तंत्र पर हमले करने शुरू कर दिए हैं। बलूचिस्तान में आए दिन इस तरह से हमले देखने को मिल रहे हैं।
आतंकवादियों ने गोलीबारी की

उन्होंने बताया कि लक्ष्य को निशाना नहीं बना पाने के कारण आतंकवादियों ने गोलीबारी की और जांच चौकी के निकट परिसर में घुस गये। सेना ने बताया कि अभियान के दौरान एक आत्मघाती हमलावर समेत चार आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि हमले में चार सुरक्षाकर्मी भी मारे गए हैं और दो अन्य घायल हो गए। हमले की किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो