ईरान में अचानक आसमान से होने लगी बैंगन की बारिश, वीडियो वायरल

By: Ruchi Sharma

Updated: 17 Mar 2020, 05:26 PM IST

 
  • -वीडियो में कुछ ही सेकेंड बाद आसमान से बैंगन की बारिश होने लगी
    -वीडियो में आसमान से कई बैंगन गिरते हुए दिख रहे

नई दिल्ली. आजकल सोशल मीडिया के दौर में हर कोई फेमस होना चाहता है। सोशल मीडिया के जरिए कुछ लोगों को लोकप्रिय होने की जैसे होड़ मची हुई है और इसी वजह से कुछ लोग फेमस होने के चक्कर में सोशल मीडिया पर गलत काम करने से ही बाज नहीं आते हैं। यही कारण है कि कभी कभी उनकी ये हरकतें, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा देती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ईरान में। जहां कुछ लोगों ने आसमान से बैंगन की बारिश करवा दी। बैंगन वो जो हम सब्जियों में खाते हैं।

इस वीडियो में एक शख्स मुस्कुराता हुआ दिखाई देता है। कुछ ही सेकेंड बाद आसमान से बैंगन की बारिश होने लगती है। वीडियो वाला शख्स हैरान होते हुए आसमान से होने वाली बैंगन की बारिश देखने लगता है। इस वीडियो में आसमान से कई बैंगन गिरते हुए दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानों आसमान से बैंगन की बारिश शुरू हो गई हो। सड़क पर आती जाती गाड़ियों पर भी बैंगन गिरते हुए दिखता है।

बाद में बताया गया कि ये एक प्रैंक वीडियो है, जिसे ईरान के कुछ लोगों ने मिलकर बनाया था, लेकिन ये कारनामा उनपर भारी पड़ गया। ईरान की पुलिस ने इस प्रैंक वीडियो को बनाने के जुर्म में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तेहरान के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार हुए लोगों का कहना है कि दरअसल वो एक रिसर्च कर रहे थे। इसी दौरान ये वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर अपलोड हो गया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए 5 लोगों ने किसी ग्रुप या आंदोलनकारी समूह से संबंध रखने से इनकार किया है।

Published: 17 Mar 2020, 05:25 PM IST

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।