scriptwoman murder case news : बेटे का पक्ष लेना मां को पड़ा मंहगा, पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट | woman murder case news : husband killed his wife in madhya pradesh | Patrika News
अशोकनगर

woman murder case news : बेटे का पक्ष लेना मां को पड़ा मंहगा, पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक कलह में हत्या: शहर में पारिवारिक कलह के चलते पति ने कर दी पत्नी की हत्या,फिर हुआ फरार। – घटना के बाद ही फरार है पति, मृतका के बेटे ने लगाया आरोप कि उसके पिता ने ही की मां की हत्या।- शाम को विवाद होने पर पुलिस ले गई थी थाने, थाने से लौटने के बाद फिर हुआ विवाद और सुबह मृत मिली महिला।

अशोकनगरAug 01, 2019 / 12:49 pm

Arvind jain

news

विवाद में पत्नी ने लिया बेटे का पक्ष तो गुस्साए पति ने रात में गला घोंटकर कर दी पत्नी की हत्या, फरार

अशोकनगर। बाप-बेटों में हुए आपसी विवाद dispute में बेटे का पक्ष लेना पत्नी को मंहगा पड़ गया। गुस्साए पति ने रात के समय पत्नी woman murder से विवाद किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। साथ ही घटना के बाद से ही पति फरार husband absconding है। सुबह जब बेटे ने मां को मृत देखा तो शहर में सनसनी फैल गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पीएम के लिए भेजा।


मामला शहर के विदिशा रोड स्थित अंबेडकर मोहल्ला में मंगलवार-बुधवार रात का है। 45 वर्षीय इमरतीबाई पत्नी सुखलाल अहिरवार अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मृत मिली। सुबह पुत्र शिशुपाल घर पर पहुंचा तो मां को मृत देख पुलिस को सूचना दी। साथ ही मृतका के छोटे बेटे राजीव ने अपने ही पिता पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया। जानकारी मिलते ही एसडीओपी गुरुवचनसिंह और कोतवाली प्रभारी पीपी मुदगल मौके पर पहुंचे। शव को पीएम के लिए भेजा।

 

मृतका का पति गायब है
वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। घटना के बाद से ही मृतका का पति गायब है। पुलिस भी इसे हत्या का मामला मान रही है और पुलिस के मुताबिक पति ने ही गला घोंटकर पत्नी इमरतीबाई की हत्या की है और मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

 

बेटों और माता-पिता को थाने ले गई थी पुलिस-
मृतका के बेटे मृतका के बेटे शिशुपाल का कहना है कि शादी के बाद वह तो शहर में एक किराए के कमरे में रहता है। उसके माता-पिता और छोटा भाई राजीव घर पर ही रहते थे। राजीव से पिता सुखलाल का आए दिन विवाद होता रहता था। शनिवार को विवाद हुआ तो शिशुपाल अपनी मां को अपने साथ घर ले गया था।


डायल 100 को सूचना दी
वहीं मंगलवार शाम को छह बजे शिशुपाल जब माता-पिता के घर पहुंचा तो वहां सुखलाल और राजीव में विवाद में हो रहा था और मृतका इमरतीबाई भी वहीं पर थी। विवाद को देख शिशुपाल ने डायल 100 को सूचना दी तो पुलिस दोनों बेटों और माता-पिता को थाने ले गई।

 

थाने में मृतका ने लिया बेटे का पक्ष तो नाराज हो गया था पति-
शिशुपाल ने बताया कि जब पुलिस पिता सुखलाल को थाने में बंद करने लगी तो मृतका ने कहा कि यदि बंद करना है तो दोनों को बंद करो और बेटे राजीव का पक्ष लिया। इससे सुखलाल अपनी पत्नी पर नाराज हो गया।

 

समझाइश देकर चारों को छोड़ दिया
रात में पुलिस ने मेडीकल कराने और दोनों की शिकायत अदम चैक पर दर्ज कर समझाइश देकर चारों को छोड़ दिया। इससे घर पहुंचते ही फिर से विवाद हो गया, इससे शिशुपाल अपने घर चला गया और राजीव भी भाग गया। शिशुपाल का कहना है कि सुबह उसे मां मृत मिली। वहीं छोटे बेटे राजीव का आरोप है कि पिता ने ही उसकी मां की हत्या की है और घटना के बाद पिता भाग गया।

 

एसएसएल टीम को मिले गले में तार के निशान-
हत्या की जानकारी लगने के बाद गुना से एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। जहां एफएसएल टीम को मृतका के गले में तार के निशान मिले हैं। टीम ने बताया कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि तार जैसी किसी चीज से गला घौंटकर हत्या की गई है।

 

पुलिस पर सवाल: गंभीरता दिखाई होती तो शायद नहीं होती हत्या-
घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं कि जब विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस ने चारों को उठाकर थाने ले गई थी और पूर्व से ही उनमें आपस में विवाद चल रहे हैं। लोगों का कहना है कि यदि पुलिस ने उसी समय सख्ती दिखाई होती या शायद हत्या की घटना नहीं होती।

 

महिला की हत्या उसके पति ने ही गला घोंटकर की है और वह घटना के बाद फरार हो गया है। मृतका का बेटा भी यह आरोप लगा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला और स्पष्ट हो सकेगा।
गुरुवचनसिंह, एसडीओपी अशोकनगर


रात में यह लोग आए थे, जहां पिता ने पुत्र पर और पुत्र ने पिता पर आरोप लगाया था। सुखलाल की शिकायत पर राजीव के खिलाफ और राजीव की शिकायत पर सुखलाल के खिलाफ अदम चैक पर शिकायत दर्ज कर ली थी। इमरतीबाई की मौत के मामले में मर्ग कायम कर लिया है और जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।
पीपी मुदगल, प्रभारी कोतवाली अशोकनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो